अजय देवगन की हीरोइन ने नेपोटिज्म पर खुलकर की बात, बोलीं- ‘शाहरुख भी आउटसाइडर थे…’

[ad_1]

नई दिल्ली. अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दृश्यम’ से हिंदी भाषी दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुई पॉपुलर एक्ट्रेस श्रिया सरन अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने पोटिज्म जैसे मुद्दे पर खुलकर की बात की है. साथ ही शाहरुख खान का जिक्र करते हुए कहा है कि वह भी तो आउटसाइडर रहे चुके हैं.

श्रिया सरन ने अब तक जितना भी काम किया है दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया है. साउथ हो या हिंदी फिल्म उन्होंने अपने हर किरदार से फैंस का ध्यान खींचा है. कअब तक श्रिया 61 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतर मां और एक सुपर फैशन डीवा भी हैं. अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है.

1995 में किया डेब्यू, 50 से ज्यादा की फिल्में, फिर लगा फ्लॉप का ठप्पा, 1 सीरीज से पटरी पर लौटा लड़खड़ाता करियर

श्रिया ने जब शाहरुख खान का किया जिक्र
बॉलीवुड में इस मुद्दे पर पहले भी कई बार बात हो चुकी हैं. अब एक्‍ट्रेस श्रिया सरन ने अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान भी जब इंडस्ट्री में आए थे तो एक आउटसाइडर थे. इनसाइडर-आउटसाइडर बहस के बारे में बात करते हुए श्रिया ने कहा एक समय हर कोई आउटसाइडर था. शाहरुख खान भी एक आउटसाइडर थे जब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. लेकिन उस वक्त की तुलना में अब चीजें काफी बदल चुकी हैं और जब तक नहीं बदलेंगी तब तक बहस जारी रहेंगी.

जल्द इस शो में आएंगी नजर
अपनी बात आगे रखते हुए श्रिया ने कहा,’ सच कहूं तो स्क्रीन टेस्ट पर काम करने की जरूरत है. मुझे लगता है कि हर प्रोडक्शन में स्क्रीन टेस्ट का एक आसान तरीका होना चाहिए, ताकि यह सभी लोगों के लिए दरवाजे खोले. एक्टिंग में काम करने वाले हर शख्स के लिए चीजें भी आसान हो सकेंगी. श्रिया जल्द ही ‘शोटाइम’ में नजर आने वाली हैं, जिसमें इमरान हाशमी, महिमा मकवाना के साथ मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह भी हैं.

बता दें कि श्रिया सरण का ये शो ‘शोटाइम’ 8 मार्च से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. फैंस उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं.

Tags: Ajay Devgn, Entertainment news., South Actress, Web Series

[ad_2]

Source link