अक्षय कुमार के ऑनस्क्रीन बेटे को पहचानना है मुश्किल, बदल गया पूरा लुक, फोटो देख यकीन नहीं कर पाएंगे आप

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की साल 1999 में आई फिल्म जानवर में को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म से उनके करियर को नई उड़ान दी गई थी. यह फिल्म उनके करियर की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. वो एक ऐसा दौर था जब अक्षय की फिल्में लोगों का दिल जीतने में नाकामयाब हो रही थी. इसी फिल्म में उनके ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार आदित्य कपाड़िया (Aaditya kapadia) ने निभाया था, जिनका लुक अब काफी बदल चुका है.

अक्षय कुमार ने करियर के शुरुआती दौर से ही काफी मेहनत की है. अपनी फिल्मों में कॉमेडी, एक्शन और गजब की एक्टिंग के लिए भी एक्टर को खासतौर पर पहचाना जाता है. लेकिन साल 1999 के करीब आकर अक्षय की फिल्मे सिनेमाघरों में लगातार फ्लॉप हो रही थी, ऐसे में फिल्म जानवर के हिट होने से उन्हें खोई पहचान वापस मिलने लगी. इसके बाद अक्षय कुमार ने कभी पीछे मुडकर नहीं देखा. इस फिल्म में अक्षय के बेटे राजू की भूमिका में नजर आए थे आदित्य कपाड़िया. आदित्य की क्यूटनेस ने सभी को उनका दीवाना बना दिया था. फिल्म में उनके किरदार को भी काफी सराहा गया था. लेकिन अब अब अक्षय के ऑनस्क्रीन बेटे का लुक पूरी तरह बदल चुका है. उनकी तस्वीरें देखकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे की ये वही क्यूट बच्चा है.

राजामौली के बाद, ये बड़ा डायरेक्टर हॉलीवुड में झंडे गाड़ने को तैयार, दे चुके हैं 7 ब्लॉकबस्टर फिल्में

काफी हैंडसम हो गए हैं आदित्य
अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म जानवर में राजू का किरदार निभाकर वाहवाही लूटने वाले आदित्य ने बाल कलाकार के तौर पर कई फिल्मों में काम किया है. अपने हर किरदार से उन्होंने लोगों का दिल भी जीत लिया था. फिल्म में आदित्य के राजू वाले किरदार की भी खूब चर्चा हुई थी. उस दौर में राजू ने जिस तरह से अपनी एक्टिंग में निखार दिखाया था लोगों को यह लगने लगा था कि आगे चलकर भी यह बच्चा एक बड़ा सितारा बनेगा. लेकिन बचपन में अक्षय कुमार की फिल्म में राजू का किरदार निभाने वाले आदित्य कपाड़िया अब बेहद हैंडसम हो गए हैं.

अब ऐसे दिखते हैं अक्षय के ऑनस्क्रीन बेटे
फिल्म ‘जानवर’ में अक्षय कुमार, करिश्मा कपूर और शिल्पा शेट्टी अहम भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म में इतनी बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद भी अगर किसी ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था तो वह थे आदित्य कपाड़िया जिन्होंने अक्षय कुमार के बेटे राजू का किरदार निभाया था. जिस दौरान ये फिल्म रिलीज हुई थी उस वक्त आदित्य कपाड़िया महज 9 साल के थे लेकिन अब मासूम दिखने वाले आदित्य काफी बड़े हो चुके हैं. अब 35 साल के हो चुके हैं. आज भले ही वह फिल्मों में नजर नहीं आ रहे लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और लोगों के बीच बेहद पॉपुलर भी हैं.

आदित्य कपाड़िया अब करते हैं फिल्मों में ये काम
अक्षय कुमार की इस बड़ी फिल्म से सफलता मिलने के बाद भी आदित्य कपाड़िया के करियर को कुछ खास ग्रोथ नहीं मिल पाई थी. लेकिन उन्होंने साल 2004 से 2014 तक छोटे पर्दे पर खूब काम किया शो शाकालाका बूम बूम में अपना टैलेंट दिखाया और इस शो में भी उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था. हालांकि अब आदित्य साउथ की फिल्मों की ओर रुख कर चुके हैं. साल 2017 में उनकी एक फिल्म रिलीज हुई थी हालांकि कमाई करने के मामले में ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आदित्य कपाड़िया नजर आए. साल 2021 में आदित्य शादी के बंधन में भी बंध चुके हैं.

Tags: Akshay kumar, Entertainment news., Entertainment Special

[ad_2]

Source link