अकेले ही गुंडों से भिड़ गए अजय देवगन, कुटाई की खबर मिलते ही बौखला गए थे पिता, 200 फाइटर्स के साथ…

[ad_1]

मुंबई. 90 के दशक में बॉलीवुड को कई स्टार मिले हैं. अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान और सैफ अली खान समेत तमाम एक्टर्स ने 90 के दशक में ही अपने करियर की शुरुआत की थी. अजय देवगन ने भी साल 1991 में फिल्म ‘फूल और कांटे’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

फिल्मी करियर शुरू होने से पहले ही अजय देवगन काफी चुलबुले और बिंदास स्वभाव के रहे हैं. 1 बार अजय देवगन का मुंबई में किसी से झगड़ा हो गया था. इस झगड़े में अजय देवगन की कुटाई भी हो गई थी. लेकिन जब इस बात की जानकारी उनके पिता वीरू देवगन को मिली तो 200 फाइटर लेकर बदला लेने पहुंच गए थे. इसका किस्सा खुद अजय देवगन ने शेयर किया था.

कॉलेज के दिनों कार में करते थे मस्ती
जी टीवी के प्रोग्राम यारों की बारात में अजय देवगन ने खुद इस किस्से का जिक्र किया था. अजय ने बताया कि वे कॉलेज के दिनों में काफी मस्ती किया करते थे. उनके पास एक कार थी. जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ घूमा करते थे. अजय के साथ कार में साजिद खान भी साथ ही बैठे थे. जब अजय अपनी कार से मुंबई के एक इलाके गुजर रहे थे इसी दौरान अजय की कार किसी से टकरा गई.

यह देखकर कॉलोनी के लोगों ने अजय को घेर लिया और उनके साथ मारपीट करने लगे. इसके बाद अजय के पिता वीरू देवगन को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो वे अपने साथ करीब 200 फाइटर लेकर मौके पर पहुंच गए. कॉलोनी के लोगों को जैसे ही 200 फाइटर दिखाई दिए तो वे वहां से भाग खड़े हुए. इसके बाद वीरू देवगन ने वहां पहुंचकर सीन बना दिया.

अजय की दोस्त तब्बू ने भी बताए थे उनके किस्से
अजय देवगन फिल्मों ही नहीं कॉलेज के दिनों से ही एक्शन हीरो रहे हैं. कॉलेज के दिनों में अजय देवगन खूब हीरोगीरी किया करते थे. अजय की कॉलेज की दोस्त तब्बू भी इस बात का खुलासा कर चुकी हैं. अजय कॉलेज में काफी फेमस थे. कॉलेज में अजय झगड़े के लिए काफी मशहूर थे. अजय ने कई बार कॉलेज में लोगों को पीटा है. साथ ही कई बार लोगों से पिटाई भी कराई है. अजय देवगन ने बतौर एक्शन हीरो ही अपने करियर की शुरुआत की और पहली ही फिल्म से करियर हिट हो गया.

Tags: Ajay devgan, Ajay Devgn

[ad_2]

Source link