क्या राहुल गांधी भारत में ही हैं? जब तेलंगाना के सीएम की बेटी के कविथा ने कसा तंज

[ad_1]

हाइलाइट्स

तेलंगान के सीएम की बेटी के कविथा ने कहा, मैं वास्तव में जानना चाहती हूं कि क्या राहुल गांधी भारत में हैं
राहुल गांधी के 21 जुलाई को तेलंगाना श्रीसिली दौरा प्रस्तावित है, उन्होंने कहा है कि वह तेलंगाना से सीखना चाहते हैं

हैदराबादः कांग्रेस नेता राहुल गांधी विदेश दौरे पर थे. अब वे 21 जुलाई के तेलंगाना के श्रीसिला की यात्रा पर जाने वाले हैं. इस बीच तेलंगाना के सीएम की बेटी और टीआरएस की एमएलसी के कविथा ने राहुल गांधी पर तीखा तंज कसा है. उन्होंने सवाली लहजे में कहा कि क्या राहुल गांधी अब भी भारत में हैं. जब उनसे राहुल गांधी के बयान तेलंगाना से बहुत कुछ सीखने की बात पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, वे आजकल कहां हैं? के कविथा ने कहा, राहुल गांधी भारत में ही हैं?

यहां से बहुत कुछ सीख सकते हैं वे
तेलंगाना  की एमएलसी कविथा ने कहा, कोई भी इस राज्य से सीख सकता है. वे यहां से सीख सकते हैं और जा सकते हैं लेकिन मेरा सवाल यह है कि राहुल जी क्या भारत में हैं? कहां हैं वे? मैं यह जानना चाहती हूं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अनुपलब्धता पर जोर देते हुए के कविथा ने कहा, अगर वे तेलंगाना के श्रीसिला में आना चाहते हैं तो उन्हें सीखने के लिए यहां बहुत कुछ मिलेगा और इसे लेकर वे अपने संसदीय क्षेत्र को वापस भी दे सकते हैं. लेकिन मैं और पूरा देश इस बात को जानने के लिए आतुर हूं कि आखिर वे फिलहाल हैं कहां? राहुल गांधी 21 जुलाई को श्रीसिला की यात्रा पर आने वाले हैं.

बाढ़ पर केंद्र सरकार से मांग
टीआरएस द्वारा केंद्र से बाढ़ राहत फंड की मांग पर एमएलसी के कविथा ने बताया कि तेलंगाना को किसी प्रकार का बाढ़ राहत फंड नहीं मिला था जबकि दूसरे राज्यों को उसका हिस्सा मिल चुका है. उन्होंने केंद्र सरकार से तेलंगाना में आपात स्थिति पर विचार करने की मांग की. उन्होंने कहा कि राज्य में आपदा को देखते हुए यह राज्य सरकार और केंद्र सरकार का साझा दायित्व है कि वे यहां के लोगों के लिए राहत पैकेज वितरित करे. इससे पहले तेलंगाना कांग्रेस के प्रमुख रेवंथ रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर तेलंगाना में बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की है.

Tags: Rahul gandhi, Telangana

[ad_2]

Source link