सोनू निगम के गाने ने मचाई धूम, 5 दिनों में ही 1.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज, लोगों ने जमकर उड़ेला प्यार

[ad_1]

मुंबई. गायक सोनू निगम ने अपनी बहन टीशा निगम के साथ ‘ओ मेरे हमनवा’ गाना बनाया है. इस गाने में सोनू निगम की सुरीली आवाज का जादू देखने को मिला है. यह ट्रैक बुधवार को जारी किया गया और यह दिल टूटने की ओर ले जाने वाली पेचीदा भावनाओं की एक मार्मिक कहानी बताता है. गाने के म्यूजिक वीडियो में अभिनेता अविनाश मिश्रा और रीम समीर शेख हैं. यह कहानी असुरक्षा, दिल टूटने और विश्वास के विषयों पर गहराई से प्रकाश डालती है.

मुंबई में शूट किया गया यह वीडियो अपनी समानांतर कहानी के साथ गाने की भावनात्मक यात्रा में गहराई जोड़ता है. गाने के बोल संजीव चतुवेर्दी ने लिखे हैं, जिन्होंने ट्रैक भी तैयार किया है. गाने के बारे में बात करते हुए, सोनू निगम ने साझा किया: “गाने के बोल में असुरक्षा की भावना व्यक्त की गई है, जो वास्तव में मुझे छू गई जब मैंने इसे पहली बार सुना. यह उस दर्द और संवेदनशीलता को खूबसूरती से चित्रित करता है जो चरित्र अनुभव करता है.

जब कलाकार और लेबल एक ही पृष्ठ पर होते हैं, तो महान कार्य होना निश्चित है. तीशा निगम ने कहा कि यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है, क्योंकि यह मेरे भाई सोनू के साथ मेरा पहला गाना है. उनके साथ काम करना न केवल मजेदार था, बल्कि कलात्मक रूप से भी संतोषजनक था, क्योंकि हमने इस परियोजना में अपना दिल लगा दिया था. मुझे उम्मीद है कि हमारी मेहनत रंग लाएगी और दर्शक इस गाने को भरपूर प्यार देंगे. गुनबीर सिंह सिद्धू और मनमोर्ड सिंह सिद्धू द्वारा निर्मित यह गाना व्हाइट हिल बीट्स के लेबल के तहत जारी किया गया है और सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है.

महज 5 दिनों में ही 1.6 मिलियन के पार पहुंचे व्यूज
ये गाना रिलीज होते ही हिट हो गया है. इस गाने पर लोगों ने जमकर प्यार जताया है. गाने को महज 5 दिनों 1.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो गए हैं. यूट्यूब पर बीते 5 दिनों से ये गाना छाया हुआ है. सोनू निगम के साथ इस गाने में उनकी बहन तीशा निगम ने भी आवाज दी है. इस गाने में 2 दिलों के टूटने की खूबसूरत कहानी दिखाई गई है.

Tags: Sonu nigam

[ad_2]

Source link