सूरज पंचोली ही नहीं, कोर्ट-कचहरी के चक्कर में डूबा इन 6 एक्टर्स का करियर, 2 एक्ट्रेस तो अब तक हैं फंसी

[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर्स पर स्डारडम सिर चढ़कर बोलता है. कुछ लोग इस संभाल कर चलते है, तो कोई इसे संभाल नहीं पाता है और स्टारडम की आड़ में गलत राह पकड़ लेता है या उसमें फंस जाता है. यहां हम आपको ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी न किसी वजह से कानूनी पचड़े में फंसे और उनका करियर खत्म हो गया.

01

कानूनी पचड़े में फंसने वाले कई यंग और कई सीनियर कलाकार हैं. कुछ को कानून ने तो माफ कर दिया लेकिन कई लोगों के साथ अभी तक कोई काम करने को तैयार नहीं है. वे खाली बैठे हैं और रोजी-रोटी और लाइमलाइट में बने रहने के लिए कैसे भी काम कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram)

02

इस क्रम में सबसे पहला नाम गोविंदा का है. गोविंदा एक जमाने बॉलीवुड के सबसे कमाऊ और बड़े एक्टर थे लेकिन उनका स्टारडम उन्हें ले डूबा. स्टारडम के नशे में उन्होंने एक शख्स से मारपीट की और उसके गलत व्यवहार किया. इसकी वजह से उनपर कोर्ट केस हुआ. इसके बाद उनका करियर खत्म होता चला गया. (फोटो साभारः Instagram)

03

दिग्गज एक्टर फिरोज खान के बेटे और एक्टर फरदीन खान पर ड्रग्स केस चला. वह कोर्ट में चक्कर काटने लगे. फिल्ममेकर्स ने भी उनसे नाता तोड़ दिया और उनका करियर खत्म हो गया. (फोटो साभारः Instagram)

04

सूरज पंचोली ने बॉलीवुड में डेब्यू किया ही था कि उन पर जिया खान को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा. सालों तक इस पर केस चला. इस बीच वह एक भी फिल्म नहीं कर पाए. हालांकि उन्हें हाल में कोर्ट ने बरी कर दिया. (फोटो साभारः Instagram)

05

जैकलीन फर्नांडिज की गिनती बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस में होती हैं. वह मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी हैं. पिछले 2-3 साल से कोर्ट के चक्कर काट रही हैं. इस दौरान उन्हें कोई फिल्म नहीं मिली है. (फोटो साभारः Instagram)

06

संजय दत्त की झोली में अब कई फिल्में हैं. वह पिछले कई सालों लगातार फिल्में भी कर रहे हैं. लेकिन वह गैरकानूनी तरीके से हथियार रखने के लिए कोर्ट के चक्कर लगा चुके हैं. यहां तक जेल की हवा भी खा चुके हैं. (फोटो साभारः Instagram)

07

शाइनी आहूजा का करियर पीक पर चल ही रहा था कि उनपर एक गंभीर आरोप लगा. उनके घर में काम करने वाली महिला ने शाइनी पर यौन शोषण का आरोप लगाया. इसके बाद उन्हें भी जेल की हवा खानी पड़ी. इसके बाद वह फिल्मों से बहुत हो गए. (फोटो साभारः Youtube Videograb)

08

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने का आरोप लगा. उन्हें एक महीने तक जेल में भी रहना पड़ा. वह पिछले 3 साल से बाहर हैं लेकिन उनके पास कोई फिल्म या प्रोजेक्ट नहीं है. (फोटो साभारः Instagram)

[ad_2]

Source link