सुपरस्टार का बेटा, जिसने पिता को देखकर नहीं, प्रियंका चोपड़ा के हीरो को देखकर रखा था एक्टिंग में कदम

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने अपने हर किरदार से फैंस को अपना मुरीद बनाया है. बहुत कम समय में उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है. जल्द ही वह अक्षय कुमार के साफ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि किस बड़े स्टार को देखकर उन्होंने एक्टर बनने का मन बनायाा था.

टाइगर श्रॉफ ने कृति सेनन के साथ फिल्म हीरोपंती से अपने सिने करियर की शुरुआत की थी. बहुत कम समय में ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह भी बना ली है. उनके फैंस को उनकी हर फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. जल्द ही वह अक्षय कुमार के साथ एक्शन बेस्ड फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी नजर आएंगे. ये फिल्म अगले महीने अप्रैल में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

7 की उम्र में डेब्यू, 1982 में ऋषि कपूर संग दी ब्लॉकबस्टर, 1 सीन के लिए राज कपूर से भिड़ गई थीं ये एक्ट्रेस

टाइगर श्रॉफ ने किया बड़ा खुलासा
इंडिया टुडे कॉनक्लेव 2024 में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने जमकर अपनी एक्शन फिल्म का प्रमोशन किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि माइनस तापमान में इन्होंने शूटिंग की है.साथ ही ये भी बताया कि आखिर ये फिल्म दोनों के लिए कितनी शानदार रही. माइनस तापमान में इन्होंने शूटिंग की है. इसी दौरान टाइगर ने खुलासा किया कि वह अक्षय से इंस्पायर होकर ही इंडस्ट्री में आए हैं, वह उनकी फिल्में देखते हुए ही बड़े हुए हैं.

पिता का कहीं नहीं किया जिक्र
इस दौरान उन्होंने कहीं भी अपने पिता जैकी श्रॉफ का जिक्र नहीं किया कि वह उन्हें देखते हुए बड़े हुए हैं, या उन्हें देखकर एक्टर बनने का डिसीजन लिया था. साथ ही टाइगर ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह काफी समय से अक्षय के साथ काम करना चाहते थे और उनकी वजह से उन्होंने इस फिल्म के लिए भी हामी दी है. उन्होंने कहा आज मैं उनके साथ काम कर रहा हूं, ये मेरे लिए गर्व की बात है.

बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जबरदस्त केमिस्ट्री वाली ये फिल्म इसी साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एक ही फिल्म में दो एक्शन स्टार को देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं.

Tags: Akshay kumar, Bollywood news, Tiger Shroff

[ad_2]

Source link