सितंबर में मां बनेंगी दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने बताया बेटा चाहिए या बेटा? किया खुलासा, बोले- ‘मैं रोज….’

[ad_1]

नई दिल्ली. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस को गुड न्यूज देकर सरप्राइज कर दिया है. दीपिका ने बताया कि वह सितंबर में अपनी पहले बेबी को जन्म देने जा रही हैं. दीपिका शादी के छह साल बाद एक्ट्रेस मां बनने जा रही हैं. इस खुशी के मौके पर रणवीर सिंह ने तो ये तक बता दिया है कि उन्हें बेटा चाहिए या बेटी.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दर्शकों को दोनों ही जगह ये जोड़ी काफी पसंद आती है. अब दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं तो उनके फैंस उस खुशी की घड़ी का इंतजार कर रहे हैं जब वह उनके बेबी की पहली झलक देखेंगे. रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि उन्हें बेटा चाहिए या बेटी. उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण बचपन में बहुत प्यारी थीं और एक्टर उनके जैसी ही बेटी चाहते हैं.

पत्नी आलिया और मां नीतू के साथ जामनगर पहुंचे रणबीर कपूर, नन्ही राहा भी सेलिब्रेशन में होंगी शामिल

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज
दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वह प्रेग्नेंट हैं. काफी समय से दीपिका के प्रेग्नेंट होने की अफवाहे आम हो रही थीं. लेकिन अब खुद दीपिका ने इन अटकलों के बाद पोस्ट के जरिए खुलासा किया कि वह प्रेग्नेंट हैं और इस साल सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी. रणवीर और दीपिका की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने कमेंट की बाढ़ ला दी थी.



रणवीर ने बेबी के बारे में कही ये बात
रणवीर सिंह ने अपने पहले टीवी रियलिटी शो में द बिग पिक्चर में काफी पहले इस बात का खुलासा किया था कि उनकी शादी को अब समय हो चुका है और वह अपनी पहली संतान पर खुलासा किया था. उनहोंने कहा था कि जैसा कि आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे, आपकी भाभी इतनी क्यूट बेबी थी ना, मैं तो रोज उसकी बेबी तस्वीरें देखता हूं, कहता हूं एक ऐसी मुझे भी एक बच्ची दे दें मेरी लाइफ सेट हो जाए’.

बता दें कि,रणवीर और दीपिका की शादी के बाद से ही उनके फैंस उनकी बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड थे. कई मौको पर उनसे इस बात को लेकर सवाल भी किया जाता था. खुद सोशल मीडिया उनके फैंस उनसे कई बार सवाल किया करते थे. लेकिन अब इस खबर के सामने आने के बाद से ही कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है.

Tags: Bollywood news, Deepika padukone, Ranveer Singh



[ad_2]

Source link