‘सालों बाद भी बिल्कुल नहीं बदलीं’, विवेक ओबेरॉय ने किस एक्ट्रेस को बताया वैम्पायर? नाम सुनकर नहीं होगा यकीन

[ad_1]

नई दिल्ली. विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी हाल ही में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आए. इस सीरीज में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि ये दोनों ही स्टार रियल लाइफ में बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं.

विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों काफी पुराने दोस्त है. हाल ही में दोनों रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में दमदार रोल में नजर आए थे. अब सालों बाद विवेद ओबेरॉय ने शिल्पा शेट्टी और अपनी दोस्ती का खुलासा किया है. साथ ही बताया कि दोनों जब भी मिलते है तो बहुत मस्ती करते हैं. इतना ही नहीं इस दौरान विवेक ने शिल्पा को वैम्पायर तक बोल दिया था.

सैफ अली खान के जीजा संग हिट हुई एक्ट्रेस, महज 6 फिल्मों में सिमट गया करियर, आलिया भट्ट से है खास कनेक्शन

शिल्पा शेट्टी को बताया वैम्पायर
विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में अपनी बातचीत के दौरान शिल्पा शेट्टी की काफी तारीफ की. उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए कहा कि शिल्पा की फिटनेस और यंग लुक को देखकर हर कोई चौंक जाता है. उन्होंने बताया कि जब उनकी शिल्पा से पहली मुलाकात हुई थी, उस वक्त से लेकर अब तक एक्ट्रेस बिल्कुल नहीं बदली हैं. उनकी बॉडी, फिटनेस, लुक्स, उनके बाल सब अब तक वैसे ही हैं. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा वह वैम्पायर हैं जो खून पी रही हैं.

Indian Police Force, Amazon Prime Video, Sidharth Malhotra, Shilpa Shetty, Vivek Oberoi, Rohit Shetty, Entertainment News, web series, new web series, OTT,Indian Police Force fans Reaction, Indian Police Force Review, Indian Police Force Twitter Reaction, Indian Police Force Fans Rection

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ 19 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई थी. 

आज भी दोनों के बीच है खास दोस्ती
विवेक ने अपनी और शिल्पा की पुरानी दोस्ती का हवाला देते हुए बताया कि वह बहुत ही नेक दिल इंसान भी हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि वह चाहे पर्सनल लाइफ में कितने ही परेशान हों लेकिन जब भी वे मिलते हैं तो बहुत अच्छा टाइम स्पेंड करते हैं और एक-दूसरे की आज भी बहुत रिस्पेक्ट करते हैं. सालों बाद आज भी उनेक बीच अच्छी दोस्ती है. वह आज भी जमीन से जुड़ी हैं.

वैसे बता दें कि इंडियन पुलिस फोर्स में विवेक के अलावा शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं. विवेक एक ही बैचमेट के स्टूडेंट के रूप में नजर आ रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Shilpa shetty, Vivek oberoi

[ad_2]

Source link