सारा अली खान ने बढ़ाई फैंस की चिंता, वीडियो शेयर कर दी घायल होने जानकारी, बोलीं- ‘दो फिल्मों…’

[ad_1]

नई दिल्ली. सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ के साथ ही सारा अली खान नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आने वाली हैं और इन दिनों एक्ट्रेस अपने दोनों अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हुई हैं.

फिल्मों के प्रमोशन में व्यस्त सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर कर फैंस की चिंता बढ़ा दी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में बताया कि वह प्रमोशन के दौरान हल्का सा जल गई हैं. वीडियो में सारा को अपनी वैनिटी वैन में तैयार होते हुए देखा जा सकता है.

वह जलने के बाद अपने पेट पर मलहम लगाते हुए दिख रही हैं. वीडियो में सारा अली खान कहती हैं. ‘’नमस्ते दर्शकों, जब आप दो फिल्मों का प्रमोशन एक साथ कर रहे हों तो ऐसा होना लाजमी है’. एक्ट्रेस ने बताया कि प्रमोशन्स की भाग-दौड़ में उन्होंने गलती से अपने ऊपर कॉफी गिरा ली.

वह आगे कहती हैं, ‘अब क्या करें जल गया मेरा पेट, हो गई मैं लेट, हर किसी को इंतजार करना होगा’. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘सारा का सारा रेडियो में आपका स्वागत है. आज की ताजा खबर मैं जल गई. क्या करे सबक सीखा जाता है, लेकिन कम से कम यह मर्डर मुबारक नहीं है’.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Sara Ali Khan



[ad_2]

Source link