साइटबर्न की वजह से खुद को एडल्ट स्टार मानता था देओल परिवार का ये बेटा, 19 साल बाद बताया किस बात का है अफसोस

[ad_1]

नई दिल्ली. देओल परिवार सिनेमा इंडस्ट्री के बड़े नामों में शुमार हैं. धर्मेंद्र 70 के दशक से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और आज भी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. धर्मेंद्र के दोनों बेटों धर्मेंद्र और बॉबी देओल के साथ उनके भतीजे अभय देओल ने भी बॉलीवुड में एंट्री ली, लेकिन वो लाइमलाइट हासिल नहीं सके. फिल्म ‘सोचा ना था’ से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म के रिलीज होने के 19 साल बाद एक्टर ने एक पोस्ट के साथ शेयर किया कि आखिर उन्हें किस बात का अफसोस है.

अभय देओल का फिल्मी करियर बहुत कड़क तो नहीं रहा, लेकिन उन्होंने जो भी फिल्में की उन फिल्मों में से उन्हें दर्शकों को प्यार जरूर मिला.फिर वो फिल्म ‘सोचा ना था’ हो या ‘देव डी’ हो या ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’. हाल ही में एक्टर ने साइटबर्न का जिक्र किया, जिसकी वजह से वह खुद को 70 के दशक का एडल्ट स्टार मानने लगे थे. क्यों किया एक्टर ने जिक्र चलिए बताते हैं आपको…

पोस्ट शेयर कर कही ये बातें…
अभय देओल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी फिल्म ‘सोचा ना था’ के रिलीज के बाद उन्हें कैसा लगने लगा था. उन्होंने कहा फिल्म के पोस्टर के साथ एक लंबा पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, ‘मैंने 19 साल पहले फिल्म ‘सोचा ना था’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. ऐसा लगता है कि यह तो कल की ही बात है! यह काफी सीखने वाला दौर रहा. हम कितने मासूम और भोले थे. हालांकि, मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने बाजार की मांगों के आगे झुककर विज्ञापन और पीआर के जरिए खुद को एक ब्रांड के रूप में स्थापित नहीं किया’.

Abhay Deol , Abhay Deol News, Abhay Deol Post, sideburns, what is sideburns, Socha Na Tha, Socha Na Tha Film, Socha Na Tha collection

अभय देओल का पोस्ट.

सफलता और असफलता दोनों देखी
‘लेकिन, मैं 19 साल बाद भी यहां हूं और अभी भी फिल्में बना रहा हूं. इसके लिए मैं बेहद शुक्रगुजार हूं. और… मैंने जो फिल्में चुनीं, उससे मैं एक ब्रांड बन गया. मैंने अपने लिए जो भी चुना, उससे सफलता और असफलता दोनों देखी हैं. मैंने हमेशा अपने दिल की सुनी है और इसके जरिए कई सबक सीखे हैं. मैं जैसा भी हूं उसमें बहुत सहज हूं और खुश हूं’.

इस बात है अफसोस
हालांकि, अभय देओल को कुछ चीजों को लेकर पछतावा भी है, जैसे कि उनका अपना स्टाइलिस्ट न होगा. एक्टर ने कहा, ‘मेरी ख्वाहिश है कि मुझे फिल्म के लिए अपना खुद का स्टाइलिस्ट मिल जाए और कोई मुझे बताए कि मेरे साइडबर्न के कारण मैं 70 के दशक के एडल्ट स्टार जैसा दिखता हूं’!

क्या होता है साइटबर्न
चलिए आपको बताते हैं कि साइटबर्न क्या है. साइटबर्न वो है, जो किसी पुरुष के चेहरे पर कानों के ऊपर हेयरलाइन से लेकर उनके ठीक नीचे तक बालों की धारियां उगती हैं, तो उन्हें साइडबर्न कहा जाता है.

Tags: Abhay deol

[ad_2]

Source link