सलमान खान के घर के बाहर किसने चलवाईं गोलियां? मूसेवाला मर्डर से है कनेक्शन, NIA को भी है तलाश

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 में फायरिंग की घटना घटी. इस घटना के बाद पूरे देश में सनसनी फैल गई. बाद में हमले का CCTV फुटेज भी सामने आया. सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 2 बाइक सवारों ने 6 राउंड फायरिंग की. सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर सलमान खान के घर के बाहर किसने गोली चलवाई है. आइए इस खबर में उस शख्स के बारे में जानते हैं जिसने सलमान खान के घर हमला करने की पूरी प्लानिंग की.

गैंगस्टर रोहित गोदारा पर रविवार को मुंबई के बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना की योजना बनाने का आरोप है. पिछले तीन हफ्तों से, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) गोदारा के बायोमेट्रिक विवरण की तलाश कर रही है. गोदारा कथित तौर पर पिछले साल राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या और मई 2022 में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी शामिल था.

पढ़ें- सलमान खान के घर पर हमला: लॉरेंस विश्ननोई के भाई अनमोल ने ली जिम्मेदारी

कौन है रोहित गोदारा?
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार रोहित गोदारा जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है और यूके से गिरोह के सभी संचालन को संभालता है. एक सूत्र ने कहा कि ‘संबंधित प्राधिकारी की मदद से NIA उसे ब्रिटेन से निर्वासित करना चाहती है, क्योंकि उन्होंने उन्हें आसान निर्वासन का आश्वासन दिया गया है.’ गोदारा बीकानेर का रहने वाला है और हत्या और जबरन वसूली समेत 35 से अधिक आपराधिक मामलों में उसका नाम है.

सलमान खान के घर के बाहर किसने चलवाईं गोलियां? मूसेवाला मर्डर से है कनेक्शन, NIA को भी है तलाश

गोदारा फर्जी पासपोर्ट के जरिए दिल्ली से दुबई भाग गया था. एक सूत्र ने कहा कि ‘पूछताछ के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने NIA को बताया कि उसके पास एक ‘बिजनेस मॉडल’ है जिसमें उत्तर प्रदेश (धनजय सिंह), हरियाणा (काला जठेरी), राजस्थान (रोहित गोदारा) और दिल्ली (रोहित मोई और हाशिम बाबा) के जेल में बंद गैंगस्टरों के साथ गठजोड़ शामिल है. इस गठबंधन व्यवसाय मॉडल में, वे टोल सुरक्षा और शेयर प्रतिशत के लिए कॉन्ट्रैक्ट लेते हैं. इसके अलावा, अगर वे अपने प्रतिद्वंद्वी को खत्म करना चाहते हैं, तो वे एक-दूसरे को हथियारों के साथ-साथ शूटर भी उपलब्ध कराते हैं.’

Tags: Firing, Lawrence Bishnoi, Salman khan, Sidhu Moose Wala, Sidhu Musewala

[ad_2]

Source link