‘सरबजीत’ को याद कर भावुक हुए रणदीप हुड्डा, 8 साल पहले निभाया था रोंगटे खड़े कर देने वाला किरदार, बोले- ‘कर्म ने…’

[ad_1]

नई दिल्ली.  एक्टर रणदीप हुड्डा ने 2016 में बायोग्राफिकल ड्रामा ‘सरबजीत’ में मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था. ऋचा चड्ढा और ऐश्वर्या राय स्टारर इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा भी काफी सराहा गया था. आज अमीर तनबा लाहौर के इस्लामपुरा में सरबजीत के हत्यारों का मर्डर हो गया और इसे मौके पर ‘सरबजीत’ की भूमिका निभाने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपना रिएक्शन दिया है.

इस वारदात पर अपना रिएक्शन देते हुए रणदीप हुड्डा कहते हैं कि कर्म सामने आता है, भले ही वह अज्ञात लोगों के माध्यम से ही क्यों न किया गया हो. बता दें, अज्ञात बंदूकधारियों ने रविवार को अमीर तनबा की हत्या कर दी, जो 2013 में लाहौर की कोट लखपत जेल में सरबजीत सिंह की हत्या के पीछे एक प्रमुख व्यक्ति था.

अमीर तनबा लाहौर के इस्लामपुरा में जब अपने घर के बाहर खड़ा था, उसी समय मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बंदूकधारियों ने गोलीबारी की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अमीर तनबा की हत्या को भाड़े के हत्यारों द्वारा की गई ‘बदले की हत्या’ के रूप में देखा जा रहा है. आईएएनएस से बात करते हुए भावुक रणदीप ने कहा कि यह सब कर्म के बारे में है.

एक्टर कहते हैं, ‘सरबजीत की बायोपिक करते समय यह हमेशा एक बहुत ही दुखद एहसास था कि जब उसे भारत वापस लाने और उसे अपने परिवार के पास वापस लाने की चीजें होने वाली थीं, तो उसकी जेल में हत्या कर दी गई’. रणदीप सरबजीत की बहन दलबीर कौर के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे, जिनका 2022 में निधन हो गया था.

एक्टर ने आगे बताया, ‘हमलावर के मारे जाने की बात सुनकर मुझे आश्चर्य है कि दलबीर को क्या महसूस हुआ होगा. मुझे यकीन है कि सालों तक उसे पाने के लिए संघर्ष करने के बाद उसे न्याय मिलने का एहसास हुआ होगा’. उन्होंने आगे ये भी कहा कि वे जल्द ही सरबजीत की बेटियों को बुलाएंगे और उनसे बातचीत करेंगे.

Tags: Entertainment news., Randeep hooda

[ad_2]

Source link