संदीप वागा रेड्डी की ‘एनिमल पार्क’ की स्क्रिप्ट तैयार, साथ होंगे ‘कबीर सिंह’-‘रणविजय’! शाहिद कपूर ने दिया जवाब

[ad_1]

नई दिल्ली. ‘एनिमल’ की जबरदस्त सफलता के बाद संदीप रेड्डी वांगा फिल्म के सीक्वल के लिए बिलकुल तैयार हैं. रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सार्टिफिकेट दिया था, इसके बाद भी फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया. फिल्म के आखिर में संदीप रेड्डी वांगा ने सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ की झलक फैंस को दिखा दी थी, जिसके बाद से ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म को लेकर दो खबरें तेजी से चल रही हैं, पहली फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर और दूसरी ये कि फिल्म में संदीप अपने पुरानी फिल्मों को दो दिग्गज एक्टर्स को साथ में कास्ट करने वाले हैं. सच क्या है? चलिए आपको बताते हैं…

‘एनिमल पार्क’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए हैं. क्या ‘एनिमल पार्क’ की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है? और क्या कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर और रणविजय यानी रणबीर कपूर साथ में नजर आएंगे. अगर आप भी इस सवाल का जवाब खोज रहे हैं, तो जवाब आपको इस खबर में मिल सकता है.

‘मिड डे’ की रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर ने संदीप रेड्डी वांगा ‘एनिमल पार्क’ की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है.कहानी में धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. इसके साथ ही काफी इमोशनल एलिमेंट्स भी होंगे.बताया जा रहा है कि ‘एनिमल पार्क’ की कहानी का बेसिक प्लॉट तैयार कर लिया गया है. इसे आगे बढ़ाने के लिए राइटर्स की टीम फरवरी से काम पर लग जाएगी.

रिपोर्ट में एक सोर्स के हवाले से बताया कि ‘एनिमल’ बनाने के दौरान ही इसे फ्रैंचाइज बनाने का फैसला कर लिया गया था. ‘एनिमल पार्क’ की कहानी रणविजय यानी रणबीर के हमशक्ल पर फोकस करेगी. इसके अलावा रणविजय की पत्नी गीतांजलि यानी रश्मिका मंदाना के साथ लड़ाई और कलह को भी दिखाया जाएगा. ‘एनिमल पार्क’ में यह भी दिखाया जाएगा कि रणविजय का खुद के बेटे के साथ कैसा रिश्ता है.

‘तेरी बातों में उलझा ऐसा जिया’ के प्रमोशन के दौरान शाहिद कपूर ने इस बात का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि दोनों के साथ आने की उम्मीद तो कम है. उन्होंने कहा- लेकिन काफी चीजें ऑडियंस के लिए काफी एक्साइटमेंट से भरी होती हैं. उन्होंने आगे कहा कि ये चीजें मेरे हाथ में नहीं और ये आसान भी नहीं है. इसकी वजह ये है कि दोनों किरदार अलग-अलग दुनिया के हैं. हालांकि, आखिर में उन्होंने ये भी कहा कि अगर ऐसा हो जाता है तो ये काफी अच्छा होगा, लेकिन क्या ये संभव है?

आपको बता दें कि रणबीर कपूर फिलहाल नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में बिजी हैं. इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ भी शुरू करेंगे. इन दोनों को पूरा करने के बाद ही रणबीर कपूर ‘एनिमल पार्क’ की शूटिंग शुरू करेंगे.

Tags: Ranbir kapoor, Shahid kapoor

[ad_2]

Source link