संजय लीला भंसाली करने जा रहे ओटीटी डेब्यू, 6 गानों से सजी होगी वेब सीरीज ‘हीरामंडी’, म्यूजिकल होगा माहौल

[ad_1]

नई दिल्ली.  संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस वेब सीरीज के जरिए ये दिग्गज फिल्ममेकर डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के फस्ट लुक ने सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. इसके पहले लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बना ये शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इंडिया की तरफ से सबसे बड़े शोज में से एक होने वाला है.

संजय लीला भंसाली की फिल्मों की खासियत है कि उनके गानों को फिल्म से भी अधिक पसंद किया जाता है. ‘सावरियां’, ‘देवदास’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी उनकी फिल्मों के गाने आज भी दर्शकों की जुबां पर चढ़े हुए हैं. डायरेक्टर की ज्यादातर फिल्मों की तरह ही उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ भी काफी म्यूजिकल होने वाली है. इस सीरीज में 6-7 गाने होंगे.

‘हीरामंडी’ के गानों पर 1 साल तक किया काम
इस मल्टीस्टारर सीरीज की पहली झलक को काफी पसंद किया गया. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्में अक्सर दर्शकों को एक अनोखा अनुभव देती हैं. ‘हीरामंडी’ भी विजुअली खूबसूरत सीरीज है. इसके गानों को भी बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है. डायरेक्टर ने सीरीज के गानों पर करीबन एक साल तक काम किया था.

इस साल होगी रिलीज
बता दें, ‘हीरामंडी’ में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, मनीषा कोइराला और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज पर काफी लंबे समय से काम चल रहा था और ‘हीरामंडी’ इस साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

Tags: Entertainment news., Manisha Koirala, Sanjay leela bhansali

[ad_2]

Source link