श्रीदेवी संग काम करते अमर सिंह चमकीला, तो सिंगर का होता 10 लाख रुपए का नुकसान, 1980s में ठुकरा दी टॉप हीरोइन की फिल्म

[ad_1]

मुंबई. दिलजीत दोसांझ स्टारर ‘अमर सिंह चमकीला’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. अमर सिंह चमकीला अपने समय के सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक थे. 27 साल की उम्र में उनकी अचानक मौत हो गई थी. वे 1980 के दशक में बहुत फेमस पंजाबी सिंगर थे. बायोपिक में दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी फॉक सिंगर की भूमिका निभाई. अमर सिंह चमकीला के बारे में हर कोई जानना चाहता है. फिल्म के जरिए उन्हें जाना भी जा रहा है. इस बीच पता चला है कि दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी उनके साथ काम करना चाहती थई.

अमर सिंह चमकीला की पॉपुलैरिटी इतनी थी कि श्रीदेवी भी उनके साथ काम करना चाहती थीं. ये दावे अमर सिंह के पुराने दोस्त रहे सावार्न सिविया ने एक इंटरव्यू में किए थे. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सिविया ने कहा, “श्रीदेवी अमर सिंह चमकीला की फैन थीं. उन्होंने उनसे एक फिल्म में उनका हीरो बनने के लिए कहा. लेकिन उन्होंने मना कर दिया.”

अमर सिंह चमकीला को होता 10 लाख रुपए का नुकसान

सिविया ने आगे बताया, “अमर सिंह चमकीला ने कहा, ‘मैं हिंदी नहीं बोल सकता.’ श्रीदेवी ने चमकीला को एक महीने के भीतर हिंदी ट्रेनिंग दिलवाने का ऑफर भी दिया, लेकिन चमकीला ने यह कहते हुए इनकार कर दिया, ‘मुझे उस एक महीने में 10 लाख रुपए का नुकसान होगा.’ गीतकार ने दावा किया, ”श्रीदेवी उनके साथ एक पंजाबी फिल्म करने के लिए तैयार हो गईं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.”

अमर सिंह चमकीला ने की दोस्त की मदद

सिविया ने कहा, “पंजाब में अमर सिंह चमकीला को लोग बेहद प्यार करते थे. अमर सिंह चमकीला को लोग एक सिंगर के तौर पर ही जानते हैं. कम ही लोग जानते हैं कि वह बहुत अच्छे इंसान भी थे. 1986 में जब वह एक बार घर आए तो उन्होंने देखा कि मेरी मां बीमार थीं. उन्होंने मुझे 10 हजार रुपए दिए और यह उस समय बहुत बड़ी रकम थी.”

Tags: Diljit Dosanjh, Sridevi

[ad_2]

Source link