शोभिता धुलिपाला की ‘मंकी मैन’ का LA में हुआ ग्रैंड प्रीमियर, एक्ट्रेस ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, फैंस लुटा रहे प्यार

[ad_1]

नई दिल्ली.  शोभिता धुलिपाला इन दिनों अपनी फिल्म ‘मंकी मैन’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया है. हाल ही में शोभिता धुलिपाला ने लॉस एंजेल्स में फिल्म के प्रीमियर इवेंट में शिरकत की और उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस इवेंट की फोटोज साझा की. एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स और एक्ट्रेस के फैंस ने खूब प्यार लुटाया है.

शोभिता धुलिपाला का फिल्म प्रीमियर का लुक काफी ग्लैमरस था. उन्होंने मोतियों से सजी एक सफेद रंग की कोर्सेट ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने लाइट मेकअप और बन के साथ पूरा किया था. उन्होंने पिंक कलर के इयररिंग्स के साथ अपना लुक पूरा किया. इन फोटोज को शेयर करते हुए वह कैप्शन में लिखती हैं, ‘लॉस एंजिल्स के ऐतिहासिक चाइनीज थिएटर में ‘मंकी मैन’ के लिए रेड कार्पेट पर चलने से कुछ पल पहले की फोटोज’.

Sobhita Dhulipala, Sobhita Dhulipala age, Sobhita Dhulipala latest photos, Sobhita Dhulipala instagram, Sobhita Dhulipala monkey man, Sobhita Dhulipala monkey man release date, monkey man premiere

एक्ट्रेस की इन फोटोज पर कई फैंस ने प्यार लुटाया है. एक फैन लिखते हैं, ‘आप बहुत अच्छी लग रही हैं’. बता दें कि पिछले महीने, एक्ट्रस ने अपने स्ट्रीमिंग शो ‘मेड इन हेवन’ की पांचवीं वर्षगांठ मनाई थी.

शोभिता धुलिपाला ने साल 2016 में अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रमन राघव’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उसके बाद वह साल 2017 में फिल्म ‘शेफ’ में दिखी थीं और उसके बाद वह फिल्म ‘कलाकंदी’ में नजर आई थीं.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news.

[ad_2]

Source link