‘शेफाली शाह से मेरा तलाक एक बंद चैप्टर है…’ 24 साल बाद छलका एक्टर का दर्द, बोले- आसान नहीं था, 8 महीने से…

[ad_1]

नई दिल्ली. ओटीटी स्टार शेफाली शाह और फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की शादी को दो दशक से अधिक समय हो गया है और उनके दो बेटे हैं, आर्यमान और मौर्य. विपुल अमृतलाल शाह के साथ शैफाली की ये दूसरी शादी थी. शेफाली शाह ने साल 1994 में एक्टर हर्ष छाया से शादी की थी, लेकिन 6 साल बाद ही इस कपल के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई और साल 2000 आते-आते दोनों ने तलाक ले लिया था. तलाक के करीब 24 साल के बाद एक्टर ने अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि उनके लिए ये बिलकुल भी आसान नहीं था.

शेफाली शाह और हर्ष छाया दोनों अपने उम्दा एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. 1994 में शेफाली और हर्ष ने शादी की, लेकिन 6 साल बाद इस रिश्ते में वो दरार आने लगी कि साथ रहना मुश्किल हो गया. दोनों के रिश्ते में कड़वाहट इतनी बढ़ गई थी कि तलाक के बाद भी ये दोनों एक दूसरे को इग्नोर करने की पूरी कोशिश करते थे और आज भी बात नहीं करते.

‘शेफाली शाह से मेरा तलाक एक बंद चैप्टर है’
आज दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश है, लेकिन तलाक का वक्त आसान नहीं था. हाल ही में एक्टर ने सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि मैंने और शैफाली ने साथ में ‘हसरतें’ में काम किया. ये बात पुरानी हो गई. उन्होंने आगे कहा कि शेफाली शाह से मेरा तलाक एक बंद चैप्टर है.

दोस्त नहीं हैं हर्ष-शेफाली
हर्ष छाया ने आगे कहा इतनी पुरानी कहानी है. इतना समय बीत गया है. यह अब एक पुरानी कहानी है. 20-25 साल बीत गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम दोस्त नहीं हैं. लेकिन मुझे उनसे बात करने में कोई दिक्कत नहीं है, इसलिए अगर हम एक-दूसरे से टकराते हैं, तो मैं असहज नहीं होऊंगा.

‘हमारा तलाक अचानक नहीं हुआ’
अपने तलाक पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये दर्दभरा था. हमारा तलाक अचानक नहीं हुआ. तलाक से 8 महीने पहले समझ आने लगा था कि कुछ तो दिक्कतें हैं. मैंने बहुत कुछ ऑब्जर्व किया. एक्टर ने कहा कि मैंने इसे दो तरह से देखा, प्यार और शादी दोनों, लेकिन हमारे रिश्ते में दोनों पार्ट अलग हो चुके थे. क्योंकि न प्यार बच रहा था और न शादी.

‘तलाक ने मुझे तोड़ दिया था’
हर्ष छाया ने कबूल किया तलाक के दिनों में वह काफी परेशान रहे. उन्होंने कहा कोई भी तलाक दर्दनाक होता है. उन्होंने कहा मेरा काम में मन नहीं लग रहा था. तलाक ने मुझे तोड़ दिया था. उन्होंने कहा कि इस कठिन समय से बाहर आने के लिए मुझे 6 महीने लग गए थे.

टीवी से पर्दे तक का रिया रुख
आपको बता दें कि टीवी की दुनिया में पहचान बनाने के बाद हर्ष ने बड़े पर्दे का रुख किया और उन्होंने कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल अदा कर अपने करियर की शुरुआत की. वह ‘दिल पे मत ले यार’, ‘कंपनी’, ‘जानशीन’, ‘भेजा फ्राई’, ‘फैशन’, ‘मिथ्या’, ‘जॉली एलएलबी’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत की फिल्म ‘फैशन’ में उनके काम को खासा पसंद किया गया था.

Tags: Shefali Shah

[ad_2]

Source link