शुरू होने से पहले ही बंद हो गई ‘प्रेम की शादी’? सलमान खान और सूरज बड़जात्या की फिल्म पर आया चौंकाने वाला अपडेट

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और मशहूर फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या की जोड़ी सुपरहिट रही है. दोनों ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी सफल फिल्में दी हैं. कुछ दिनों पहले खबरें आईं कि सलमान और सूरज एक बार फिर साथ फिल्म करने जा रहे हैं, जिसका टाइटल ‘प्रेम की शादी’ होगा. अब इस मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है जो कि ये है कि दोनों साथ में कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं.

टाइम्स नाऊ को सोर्स ने बताया कि, ‘सलमान खान और सूरज बड़जात्या की नई प्रोजेक्ट, इनके बारे में ऐसी खबरें आती रहती हैं. लेकिन सच्चाई ये है कि दोनों साथ में कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं. यहां तक कि सूरज फिलहाल किसी भी फिल्म को डायरेक्टर करने के बारे में सोच भी नहीं रहे हैं. इस समय वह अपने बेटे अवनीश बड़जात्या के करियर पर फोकस कर रहे हैं.’

फ्लॉप हो गई थी बेटे की पहली फिल्म
पिछले साल अनवीश बड़जात्या की फिल्म ‘दोनों’ रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. इस फिल्म से सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने बॉलीवुड में कदम रखा था. वहीं, अवनीश बड़जात्या ने फिल्म ‘दोनों’ से बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी.

बेटे के करियर पर फोकस कर रहे सूरज बड़जात्या
सोर्स ने आगे बताया कि, ‘दोनों के फ्लॉप होने से सूरज बड़जात्या बहुत दुखी हैं और अब वह बेटे के करियर को आगे बढ़ाना चाहते हैं. फिलहाल सूरज बड़जात्या बेटे अवनीश की अगली फिल्म को लेकर प्लान कर रहे हैं.’ जब पूछा गया कि अवनीश की फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे, तो सोर्स से बताया कि इसकी संभावना है. अगर ऐसा होता भी है तो सलमान खान अवनीश की फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आ सकते हैं.

अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान साउथ फिल्ममेकर एआर मुरुगदास की फिल्म में नजर आएंगे. ये मूवी अगले साल ईद के मौके पर दस्तक देगी. फिल्म का ऑफिशियली ऐलान हो चुका है. कुछ दिनों पहले सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये जानकारी दी थी. इस मूवी को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Salman khan



[ad_2]

Source link