शुरू हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की एडवांस बुकिंग, 2 बॉलीवुड स्टार दे पाएंगे साउथ सुपरस्टार को टक्कर

[ad_1]

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की एडवांस बुकिंग अब आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है. फिल्म 10 अप्रैल (बुधवार) को रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं. दोनों एक्टर फिल्म में मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ भिड़ने के लिए तैयार हैं. सुकुमारन फिल्म में विलेन के रोल में हैं.

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी नजर आएंगी. फिल्म दर्शकों से जबरदस्त एक्शन और एंटरटेनमेंट का वादा करती है. दिल थाम देने वाले एक्शन दृश्यों से लेकर मनोरंजक सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ आपको शुरू से अंत तक बांधे रखेगी. फिल्म के रिलीज का इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है. अब यह सुनिश्चित करने का समय आ गया है कि आप एक्शन से भरपूर फिल्म को देखने से न चूकें.

एएजेड फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है. इसका निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने किया है. यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags: Akshay kumar, Tiger Shroff



[ad_2]

Source link