शाहिद कपूर ने दिखाई अपनी नई तस्वीरों की झलक, पत्नी मीरा राजपूत पर लुटाया प्यार, कह दी दिल की बात

[ad_1]

नई दिल्ली. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर प्यार लुटाने से नहीं चूकते हैं. अब एक्टर ने पत्नी के साथ अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्हें फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. फोटोज में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत परफेक्ट कपल नजर आ रहे हैं.

शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज़ पोस्ट की हैं, जिसमें वह पत्नी मीरा राजपूत के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि इन्हें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में क्लिक की गई है. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने ग्रीन आउटफिट्स से ट्विनिंग की है. इन तस्वीरों की झलक दिखाते हुए शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत पर खूब प्यार लुटाया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, Mere Soneya.

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर संग शेयर कीं तस्वीरें
शनिवार को मीरा राजपूत ने अनंत अंबानी के वनतारा रेस्क्यू सेंटर से इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरों की झलक दिखाई थी. उन्होंने पति शाहिद कपूर के साथ सेल्फी शेयर की. इस दौरान शाहिद फ्लोरल प्रिंटेड शर्ट में दिखाई दिए. वहीं, मीरा राजपूत व्हाइट आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आईं.

बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया”
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इसमें शाहिद कपूर के साथ कृति सैनन की जोड़ी नजर आई. वहीं, डिंपल कपाड़िया, धर्मेंद्र, राकेश बेदी और राजेश कुमार भी इस फिल्म का हिस्सा थे. शाहिद कपूर की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक साइंस-फिक्शन फिल्म है, जिसमें रोमांस और कॉमेडी का तड़का लगाया गया था.

इस फिल्म में तहलका मचाएंगे शाहिद कपूर
अब शाहिद कपूर बहुत जल्द एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘देवा’ में नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले इस मूवी से उनका फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. शाहिद कपूर की ये फिल्म इस साल दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. पूजा हेगड़े भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Mira Rajput, Shahid kapoor



[ad_2]

Source link