शाहिद कपूर नहीं, बॉलीवुड का ये हैंडसम एक्टर हैं पत्नी मीरा राजपूत का क्रश, ‘कबीर सिंह’ ने खुद किया खुलासा

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर फैंस इस कपल पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं. बॉलीवुड में फैंस की फेवरेट जोड़ी है. दोनों अक्सर कपल गोल्स देते हुए भी नजर आते हैं.

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जब से एक-दूजे संग शादी के बंधन में बंधे हैं, दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. लेकिन उनकी केमिस्ट्री आज भी बेमिसाल है. फैंस तो इन दोनों के हर अंदाज पर फिदा हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्सर सोशल के जरिए अपने पति पर लुटाने वाली मीरा के फेवरेट स्टार शाहिद नहीं बल्कि बल्कि कोई और हैं.

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के प्रोड्यूसर ने किया खुलासा, बोले-‘अंकिता लोखंडे ने 1 भी रुपया नही किया चार्ज’

नेहा के टॉक शो में किया खुलासा
दरअसल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक्ट्रेस नेहा धूपिया के टॉक शो में आए थे. इस शो के दौरान दोनों ने एक-दूसरे के कई सीक्रेट भी रिवेल किए थे. जब नेहा ने मीरा से ये सवाल किया कि अगर शाहिद से शादी नहीं होती तो वह किसी एक्टर को डेट कर रही होती. लेकिन इसके जवाब मीरा से पहले शाहिद ने ही दे दिया.

शाहिद कपूर ने लिया हैंडसम हंक का नाम
इससे पहले कि मीरा कुछ कह पाती तुरन्त शाहिद कपूर ने ही इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वो एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा होते. क्योंकि वो भी तो दिल्ली से ही हैं ना इसलिए. हालांकि शाहिद की ये बात सुनकर शाहिद मीरा और नेहा सब हंसने लगते हैं. शादी से पहले शाहिद और मीरा तीन बार मिले थे और शादी का फैसला कर लिया था.

बता दें कि शाहिद कपूर अक्सर अपने बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘देवा’ को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor, Sidharth Malhotra

[ad_2]

Source link