शादीशुदा डायरेक्टर से करती थी नफरत, फिर उसी संग लड़-झगड़कर रचाया ब्याह, किसी को नहीं लगने दी शादी की भनक

[ad_1]

home / photo gallery / entertainment / शादीशुदा डायरेक्टर से करती थी नफरत, फिर उसी संग लड़-झगड़कर रचाया ब्याह, किसी को नहीं लगने दी शादी की भनक

70 के दशक की एक्ट्रेस शादी अरुणा ईरानी बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में काम की हैं. 63 साल की हो चुकीं अरुणा आज भी एक्टिंग की इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. वह ‘बेटा’, ‘दूध का कर्ज’, ‘राजा बाबू’, ‘बॉबी’ समेत तमाम फिल्मों के लिए फेमस हैं. एक्ट्रेस की शादी निर्देशक कुकू कोहली संग हुई है. वे ‘फूल और कांटे’, ‘हकीकत’, ‘सुहाग’, ‘जुल्मी’,’ये दिल आशिकाना’, ‘अनाड़ी नंबर 1’ जैसी फिल्मों को निर्देशित करने के लिए जाने जाते हैं. एक इंटरव्यू में अरुणा अपनी शादी और पति को लेकर काफी बातें शेयर कीं.

01

(फोटो साभार .pinterest.com)

अरुणा ईरानी ने भले ही हिंदी फिल्मों में ज्यादातर नेगेटिव रोल निभाया लेकिन उनकी गिनती सीनियर कलाकारों में होती हैं.पर्दे पर अरुणा ईरानी अपनी अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने फिल्मों में खलनायिका, हीरोइन व चरित्र अभिनेत्री के रूप में लंबे समय तक शानदार काम किया है. हालांकि कहा जाता है कि उनकी पर्सनल लाइफ उनकी फिल्मों से कहीं ज्यादा लाइमलाइट में रहती थी. शायद की इसकी वजह एक शादीशुदा डायरेक्टर को डेट करना बताया जाता है. (फोटो साभार .pinterest.com)

02

(फोटो साभार .pinterest.com)

याद दिला दें कि अरुणा ईरानी ने 1990 में शादीशुदी कुकू कोहली संग की थी. हालांकि उन्होंने कुकू कोहली से अपनी शादी क्यों छुपाकर रखी थी​. जबकि दोनों एक दूसरे को शुरुआती दिनों में नफरत करते थे. ये बातें खुद अरुणाने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा है.

03

(फोटो साभार .pinterest.com)

‘जूम’ संग बात करते हुए अरुणा ईरानी ने निर्देशक कुकू कोहली संग अपनी पहली मुलाकात, शादी और बच्चें नहीं करने के फैसले के बारे में खुल कर बातें की. इस दौरान उन्होंने खुद ही खुलासा किया कि शुरू में एक-दूसरे से नफरत करते थे. फिल्म सेट ‘कोहराम’ पर इन दोनों की मुलाकात हुई थी. उस दौरान वह अपना घर चलाने के लिए एक साथ काफी फिल्में किया करती थीं, हालांकि उनमें कोई अच्छी भूमिकाएं नहीं थी.(फोटो साभार .pinterest.com)

04

(फोटो साभार .pinterest.com)

उन्होंने आगे कहा, जब वह मद्रास में अपनी फिल्मों में बहुत बिजी थी. उस समय कुकूजी ने उनसे एक महीने के लिए उनकी डेट्स मांगी, उन्होंने कुछ दिनों के लिए कोशिश की और उन्हें बताया कि वह फिल्म नहीं कर सकती. ये बात सुनकर डायरेक्टर नाराज हो गए थे. लेकिन हम काम करते रहे. इसलिए जब उनके पास कोई काम नहीं होता था लेकिन तारीखें दी जाती थीं, तब भी वह उन्हें फोन करते थे और इससे उन्हें बहुत गुस्सा आता था.'(फोटो साभार .pinterest.com)

05

(फोटो साभार .pinterest.com)

अरुणा का आगे कहना था कि कभी-कभी डायरेक्टर कुकू उन्हें पूरे दिन बैठाए रखते थे और फिर एक शॉट लेते थे, इसलिए दोनों के बीच झगड़ा होता था. वह कुकूजी से नफरत करती थी और उन्हें भी उनसे दिक्कत थी. फिर पता नहीं क्या हुआ, कुकू अरुणा के लिए नरम दिल हो गए और वे धीरे-धीरे दोस्त बन गये. फिर कुकू उनकी डेट्स को एडजस्ट करना शुरू कर दिया. और आखिरकार में दोनों में प्यार हो गया.(फोटो साभार .pinterest.com)

06

(फोटो साभार .pinterest.com)

आगे अरुणा ईरानी ने ये भी खुलासा किया कि आखिर उन्होंने कुकू संग अपनी शादी क्यों छिपाई थी. रिपोर्ट की अनुसार, उन्होंने कहा- मैंने हमारी शादी के बारे में किसी को नहीं बताया क्योंकि वह एक शादीशुदा आदमी थे. मुझे नहीं पता कि यह बेवकूफी भरी खबर कहां से आई कि मुझे उनकी पहली शादी के बारे में पता नहीं था. उनकी पत्नी बच्चों के साथ सेट पर आती थीं. मुझे इसके बारे में पता था. यह एक मुश्किल फैसला था. किसी तरह हमारी शादी हुई. हमारे लिए बच्चे न पैदा करना सही फैसला नहीं था. लेकिन उसने मुझसे शादी करने के लिए दुनिया से लड़ाई लड़ी.(फोटो साभार .pinterest.com)

07

(फोटो साभार .pinterest.com)

आपको ये भी बता दें कि अरुणा ईरानी बेहद जल्द संजय दत्त की फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में नजर आएंगीं. इस फिल्म में रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार भी हैं.(फोटो साभार .pinterest.com)

अगली गैलरी

अगली गैलरी

[ad_2]

Source link