शादियों में गाकर पालता था परिवार का पेट, 9 साल की उम्र से शुरू किया था काम, अब बना एक्टर

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर और सॉन्ग राइटर जिन्होंने सालों से अपने गानों के जरिए लोगों के दिल में अपनी अलग जगह बनाई. संघर्ष की तेज धूप में तमकर जो खरा सोना बने आज अपने सिंगिंग टैलेंट की वजह से जो देश-विदेश में अपने टैलेंट का डंका बजा चुके हैं. अब जल्द ही एक्टिंग में भी हाथ आजमाने वाले हैं. जानें कौन हैं वो टॉप सिंगर.

अपने गानों पर लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देने वाले वो जाने माने सिंगर गुरु रंधावा हैं, जो इन दिनों अपनी फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के जरिए वह सिंगिंग के साथ-साथ एक्टिंग की दुनिया में भी धाक जमाने की तैयारी कर रहे हैं. गुरु ने साई मांजरेकर के साथ इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. इंडियन एक्सप्रेस को हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने संघर्ष का जिक्र किया. इतना ही नहीं उन्होंने अपने सिंगर से एक्टर बनने की बात का भी खुलासा किया है.

1982 की वो हिट फिल्म, जिस पर दर्ज हुए थे 34 केस, टिकट खिड़की के बाहर लगी थी लंबी कतारें

9 की उम्र में की थी करियर की शुरुआत
गुरु रंधावा ने अपने संघर्ष के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने 9 साल की उम्र में ही करियर की शुरुआत की थी. इस छोटी उम्र में पॉकेट मनी कमाने के लिए गुरु शादियों में गाने गाते थे. इस बात से ये तो साफ हो जाता है कि सिंगिंग का शोक उन्हें छोटी सी उम्र से ही रहा है. उनके उसी टैलेंट ने आज उन्हें स्टार बना दिया है और अब जल्द ही वह एक्टिंग में भी हाथ आजमाने वाले हैं.

सलमान-शाहरुख को मानते हैं आइडल
उन्होंने कहा कि जिंदगी में वह आज जो कुछ भी बन पाए हैं इसके पीछे उनके पेरेंट्स का बहुत बड़ा हाथ है. उन्होंने बताया कि वह आज जो भी हैं उन्हीं की वजह से हैं. उनके पेरेंट्स हमेशा उन्हें म्यूजिक से जुड़े प्रोजेक्ट्स और काम करने के लिए एनकरेज करते थे. गुरु ने ये भी बताया कि शाहरुख खान और सलमान खान को अपना आइडल मानते हैं.

बता दें कि अपनी नई एक्टिंग पारी की शुरुआत करने वाले गुरु रंधावा ने बताया कि वो इसे नई शुरुआत और आगे बढ़ने के लिए एक नए मौके की तरह देख रहे हैं. अपने फैंस से भी उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह उनकी इस नई पारी में भी उन्हें खूब प्यार देंगे.

Tags: Bollywood actors, Guru Randhawa, Singer

[ad_2]

Source link