विद्या बालन का हीरो, रोमांटिक रोल छोड़कर बना विलेन, जिसका नाम सुनते ही करीना कपूर ने ठुकरा दी थी फिल्म

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड का वो हीरो जो कभी अपने रोमांटिक अंदाज को लेकर सुर्खियों में छाया रहता था. हर किसी की जुबां पर उस एक्टर का ही नाम होता था. लेकिन बीते काफी समय से वह अपने खोए हुए स्टारडम को वापस लाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. आज आलम ये है कि इस एक्टर का नाम सुनते ही करीना कपूर ने एक फिल्म ही ठुकरा दी थी.

इस बात का खुलासा करीना कपूर ने खुद नेहा धूपिया के चैट शो में किया है. हालांकि उन्होंने इशारों-इशारों में इस बात का खुलासा किया. इस शो में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज से भी पर्दा उठाया. उन्होंने इस शो पर ही इस बात का खुलासा किया कि सिर्फ को-एक्टर की वजह से उन्होंने एक फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था.

एक्टर पर भारी पड़ा ‘मम्मी पापा’ का स्टारडम, 4 साल में दी 17 फ्लॉप फिल्में, OTT पर आते ही करियर को मिली नई रफ्तार

नेहा के शो पर बड़ा खुलासा
नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ सीजन 6 में करीना कपूर ने शिरकत की थी. इस शो में अक्सर सेलेब्स अपनी जिंदगी से जुड़े राज से पर्दा उठाते है. करीना ने भी इस शो पर खुलकर बातचीत की. सामने आए प्रोमो में उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कभी को-स्टार की वजह से किसी फिल्म में काम करने से इनकार किया है. एक्ट्रेस ने नेहा के शो पर इस बात को स्वीकार भी किया कि उन्होंने सिर्फ को-एक्टर की वजह से एक फिल्म छोड़ दी थी.

विद्या बालन की फिल्म वो हीरो
कुछ समय पहले खबर आई थी करीना ने करण जौहर की एक फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है. इस फिल्म को छोड़ने की उनकी वजह सिर्फ उनका को-एक्टर थे. क्योंकि करीना उनके साथ काम नहीं करना चाहती थीं. वो फिल्म थी ‘बदतमीज दिल’ जिसे करण जौहर बनाने वाले थे. रिपोर्ट थी कि इमरान ए-लिस्टर्स एक्टर्स में शामिल नहीं हैं ये मानकर करीना ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था. साथ ही इमरान की फिल्म में किसिंग सीन और इंटीमेट सीन भी बहुत होते हैं जिसकी वजह से करीना ने ये फिल्म रिजेक्ट की थी.

बता दें कि करीना ने भले ही इमरान का नाम नहीं लिया. लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने अपनी बात रखी थी और इस बात को स्वीकार किया था कि वह को-एक्टर की वजह से फिल्म छोड़ दी है.

Tags: Emraan hashmi, Kareena kapoor, Vidya balan



[ad_2]

Source link