विक्रांत मैसी की ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का टीजर आउट, गोधरा अग्निकांड की दर्दनाक कहानी देख दहल जाएगा दिल

[ad_1]

नई दिल्ली. विक्रांत मैसी अपनी एक और फिल्म से दर्शकों के दिलों पर छा जाने को तैयार है. ’12वीं फेल’ से हर किसी का दिल जीतने के बाद उनकी ‘द साबरमती रिपोर्ट’ आने वाली है. फिल्म फिल्म का टीजर जारी हो चुका है. बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर बनी है. फिल्म में गोधरा अग्निकांड की कहानी दिखाई जाएगी. बता दें कि यह घटना 27 फरवरी 2002 को गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में घटी थी.

जारी हुए इस भयानक टीजर की शुरुआत होती है रिद्धि डोगरा और विक्रांत मैसी से. रिद्धि, विक्रांत से पूछती हैं कि न्यूज क्या है, जिसका जवाब विक्रांत अपने अंदाज में देते हैं. इसके बाद आपको टीजर में जलती हुई ट्रेन और लोगों के मरने और चीखने और चिल्लाने की आवाजे आते हैं. इसके साथ ही शुरू होती है साबरमती में लगी आग की तहकीकात और उसमें जलकर मरे 59 लोगों की दर्दनाक कहानी.

‘द साबरमती रिपोर्ट’ के टीजर में विक्रांत मैसी संग राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा की शानदार एक्टिंग की झलक दिखाई गई है. इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक रंजन चंदेल कर रहे हैं जबकि एकता कपूर इसे प्रोड्यूसर कर रही हैं. फिल्म का टीजर जारी करते हुए एकता ने लिखा, ‘एक ऐसी घटना जिसने देश को झकझोर कर रख दिया. एक ऐसी घटना, जिसने भारतीय इतिहास को हमेशा के लिए बदल दिया. यह फिल्म 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए एकदम तैयार है.’

Tags: Vikrant Massey

[ad_2]

Source link