‘विकास कार्य को किया बाधित’, देवेन्द्र फडणवीस ने पिछली MVA सरकार पर साधा निशाना

[ad_1]

ठाणे. महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने शनिवार को कहा कि पूर्ववर्ती महा विकास आघाड़ी सरकार ने विकास कार्यों को बाधित कर दिया था, लेकिन वर्तमान सरकार विभिन्न परियोजनाओं को तेजी से आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है. उपमुख्यमंत्री फडणवीस  मुंबई मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र के भयंदर इलाके में विभिन्न परियोजनाओं के भूमि पूजन और शिलान्यास के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता पत्रकारों से बात कर रहे थे.

उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा, ‘पूर्ववर्ती एमवीए सरकार ने मीरा-भयंदर टाउनशिप के विकास के लिए पर्याप्त धन नहीं दिया. सरकार ने सर्वांगीण विकास को बाधित कर दिया था, लेकिन वर्तमान सरकार (शिवसेना-भाजपा सरकार) विकास के लिए दृढ़-प्रतिज्ञ है और सुनिश्चित करेगी कि परियोजनाओं पर तेजी से काम हो.’

ये भी पढ़ें: ‘धमकी, साजिश और 1 करोड़ की रिश्वत…’, अमृता फडणवीस ने डिजाइनर के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस का बड़ा बयान
उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि भयंदर में बनने वाले महावीर भवन से जैन भिक्षुओं/संतों और अन्य लोगों को लाभ होगा. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बनने वाली मेट्रो लाइन ठाणे के तटवर्ती कस्बे उत्तन तक जाएगी. राज्य का गृह विभाग संभाल रहे फडणवीस ने कहा कि भयंदर में समेकित सीसीटीवी नेटवर्क स्थापित किया जाएगा.

Tags: Devendra Fadnavis, Maharashtra News, Thane news

[ad_2]

Source link