‘लाहौर 1947’ के लिए साथ आए सनी देओल-प्रीति जिंटा, शुरू की शूटिंग, मिला आमिर खान-राजकुमार संतोषी का साथ

[ad_1]

नई दिल्ली: आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित राजकुमार संतोषी की आगामी ‘लाहौर 1947’ से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. इस पीरियड ड्रामा में पहली बार सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान की तिकड़ी एक-साथ दिखेगी. इसमें लंबे समय बाद सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी भी नजर आएगी.

सनी देओल और प्रीति जिंटा लंबे समय बाद पर्दे पर एक-साथ नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार संतोषी ने अपनी भावनाएं साझा कीं. उन्होंने कहा, ‘लंबे समय के बाद प्रीति जिंटा ‘लाहौर 1947′ के जरिये सिल्वर स्क्रीन पर बहुत अहम भूमिका निभा रही हैं. वह वास्तव में बेहद प्रतिभाशाली हैं, हमारी इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन और सबसे नैचुरल एक्ट्रेस में से एक हैं. वे जो भी किरदार निभाती हैं, उसमें खुद को पूरी तरह से झोंक देती हैं और दर्शकों को यह महसूस कराती हैं कि वह उसी किरदार के लिए बनी हैं.’

प्रीति जिंटा कमबैक को तैयार
राजकुमार संतोषी ने आगे कहा, ‘दिलचस्प बात यह है कि दर्शक उन्हें फिर से सनी देओल के साथ देखेंगे. इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को हमेशा पसंद किया गया है. सबसे बढ़कर, इस फिल्म की स्क्रिप्ट एक ऐसी जोड़ी की मांग करती है जो सनी और प्रीति की तरह परफेक्ट हो.’ राजकुमार संतोषी और सनी देओल इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर ‘घायल’, ‘दामिनी’ और ‘घातक’ जैसी तीन हिट फिल्में दे चुके हैं. इस शानदार रिकॉर्ड को देखते हुए, यह अनुमान लगाना सहज है कि उनकी आगामी फिल्म किसी महाकाव्य से कम नहीं होगी. ‘अंदाज अपना अपना’ के बाद आमिर खान और राजकुमार संतोषी फिल्म ‘लाहौर 1947’ के लिए साथ आए हैं.

Tags: Aamir khan, Preity zinta, Sunny deol

[ad_2]

Source link