लखनऊ अधिवेशन 26 मार्च को News18 India पर, शिरकत करेंगी ये हस्तियां, होगी योगी सरकार के कामकाज पर बातचीत

[ad_1]

लखनऊ. योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल 24 मार्च 2023 को पूरा होने जा रहा है. इस खास मौके पर sachhikhabar India के लखनऊ अधिवेशन का आयोजन 26 मार्च को होने जा रहा है. इस मंच पर सरकार के गणमान्यों के साथ ही साथ कई शीर्ष अफसरों से भी बातचीत की जाएगी. यूपी सरकार (UP Government) ने अपने पहले कार्यकाल में राज्य और नौकरशाही के बारे में आम जनता की धारणा को बदलने के लिए काफी मेहनत की थी. जबकि दूसरे कार्यकाल में सद्भावना निर्माण को लेकर काम करने पर जोर दिया जा रहा है.

लखनऊ अधिवेशन रविवार सुबह 11.45 बजे से शुरू होगा. इसमें उत्तर प्रदेश सरकार के कई मंत्री और अफसर करीब 30-30 मिनट के सेशन में राज्य के विकास से जुड़े मुद्दों पर बातचीत करेंगे और जनता के सरोकार से जुड़े सवालों के जवाब देंगे. इस कार्यक्रम का पहला सेशन अपराह्न 12 बजे शुरू होगा जिसमें कि जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना होंगे.

वहीं 12.30 बजे से 1 बजे तक चलने वाले दूसरे सेशन में समाज कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और आबकारी राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल होंगे. इसके बाद डीजीपी डीएस चौहान से बातचीत होगी. इसके बाद 2.20-3.30 बजे तक चलते वाले अगले सेशन लपेटे में नेताजी में गौरव चौहान, सुदीप भोला, विनीत पांडे और दमदार बनारसी कविताएं सुनाएंगे. इसके बाद प्रमुख सचिव दुर्गा शंकर से बातचीत होगी.

अगले सेशन में एमडी यूपी एंजल नेटवर्क/राष्ट्रीय अध्यक्ष स्टार्टअप कमेटी पीएचडी सीसीआई, और टेड एक्स अध्यक्ष/यूपी20 स्टार्टअप एलायंस सह अध्यक्ष विनायक नाथ, संस्थापक एमडी, इंडिया असिस्ट के संस्थापक और एमडी हरीश खत्री अंकुर ट्रेडर्स एंड मैन्युफैक्चरिंग के एमडी अंकुर अग्रवाल होंगे.

अगले सत्र में अपर प्रमुख सचिव कृषि देवेश चतुर्वेदी और अपर मुख्य सचिव संजय आर. भूसरेड्डी, चीनी मिल एवं आबकारी, उत्तर प्रदेश से बातचीत होगी. कार्यक्रम के आखिरी सेशन में डीसीएम बृजेश पाठक होंगे.

Tags: Yogi government

[ad_2]

Source link