राजस्थान: मंत्री खाचरियावास की CM को नसीहत, अहम छोड़ कर झुकें गहलोत, पायलट पार्टी की एसेट

[ad_1]

हाइलाइट्स

अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलट विवाद
मंत्री खाचरियावास ने कहा दोनों पार्टी से ऊपर नहीं हैं
प्रताप सिंह बोले सीएम के झुकने से पार्टी अगर मजबूत होती है वे झुकें

जयपुर. सचिन पायलट (Sachin Pilot) की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर 15 दिन का अल्टीमेटम देने के बाद गहलोत गुट के ही मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने कहा कि गहलोत-पायलट विवाद से कांग्रेस को नुकसान हो रहा है. दोनों पार्टी से ऊपर नहीं हैं. दोनों पार्टी का फैसला मानें. खाचरियावास ने सीएम गहलोत को सलाह दी कि वे बड़े हैं. उन पर बतौर सीएम अधिक जिम्मेदारी है. गहलोत झुकें और सबको साथ लेकर चलें.

खाचरियावास ने कहा कि चुनाव से पहले इस विवाद से पार्टी को नुकसान हो रहा है. अगर पार्टी के किसी नेता ने इस विवाद को खत्म करने की पहले नहीं की तो वे खुद आगे आएंगे. राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से इस मसले पर वे बात करेंगे. खाचरियावास ने कहा कि व्यक्तिगत अहम के लिए पार्टी को नुकासन नहीं पहुंचाना चाहिए. बकौल खाचरियावास मैं सिर्फ एक के लिए नहीं कह रहा हूं.

पायलट के फिर दिखाए बगावती तेवर: कहा- मैं डरने और दबने वाला नहीं, सरकार के खिलाफ किया बड़ा ऐलान 

आपके शहर से (जयपुर)

जिम्मेदारी बड़ी है तो झुकना होगा
खाचरियावास ने कहा कि मेरे साथी विधायक और मंत्री बयान दे रहे तो मैं उनका खंडन नहीं करुंगा. लेकिन अब इन मामलों को निपटाने का वक्त आ गया है,. इन मामलों को लेकर चुनाव में जाएंगे तो ठीक नहीं रहेगा. खाचरियावास ने कहा कि मैंने तो खुद कहा कि मंत्री शांति धारीवाल को ऐसे बयान नहीं देना चाहिए. जिम्मेदारी बड़ी है तो झुकना होगा. सीएम के पास सबसे बड़ी जिम्मेदारी है. इसलिए सीएम को झुककर सबको साथ लेना होगा.

हाईकमान का फैसला मानना होगा
खाचरियावास बोले सीएम के अहम नहीं होना चाहिए. सीएम के झुकने से पार्टी अगर मजबूत होती है वे झुकें. ये पार्टी सिर्फ अशोक गहलोत और सचिन पायलट की नहीं है. गहलोत और पायलट दोनों को अहम छोड़ना होगा. खाचरियावास ने कहा कि हमें हाईकमान पर भरोसा करना होगा. हाईकमान का फैसला मानना होगा. पहले हमने जो गलतियां की हाईकमान के फैसले के बीच आए वो भी गलत है.

मैं पायलट से घर जाकर मिलूंगा
खाचरियावास ने पायलट की पैरवी करते हुए कहा कि वे अगर भ्रष्टाचार की बात कर रहे हैं तो गलत क्या है? पायलट से बात करनी चाहिए. अगर कोई बात नहीं करता है तो मैं पायलट से घर जाकर मिलूंगा. पायलट पार्टी की एसेट है. हाईकमान का कोई भी फैसला लागू कराने के लिए मैं पार्टी के साथ खड़ा हूं.

Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Jaipur news, Pratap singh khachariyawas, Rajasthan Congress, Rajasthan news, Rajasthan Politics

[ad_2]

Source link