रणबीर कपूर के पेट में नहीं बचती कोई बात…! मां नीतू कपूर ने सबके सामने खोला बेटे का राज, कही ये बात

[ad_1]

मुंबईः कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर दर्शकों के बीच दस्तक देने को तैयार हैं. कपिल करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर ‘क्रू’ में नजर आएंगे और इसके साथ ही नए नेटफ्लिक्स शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के साथ फिर दर्शकों को हसाएंगे. इस शो का ट्रेलर भी आखिरकार रिलीज हो गया है. जहां एक ओर सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के साथ अपनी पुरानी लड़ाई के सालों बाद गुत्थी के रूप में लौट रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर यह कि कॉमेडियन के शो में हमेशा की तरह इस बार भी कई बॉलीवुड सितारे बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं. इनमें रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी शामिल हैं.

हाल ही में जारी किए गए रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ मां-बेटे की जोड़ी को सोफे पर बैठे और एक-दूसरे के बारे में बातें करते देखा गया. ट्रेलर से पता चला कि नीतू ने रणबीर के बारे में एक दिलचस्प और कई मजेदार सीक्रेट शेयर करने वाली हैं. ट्रेलर में नीतू कपूर को बेटे रणबीर को लेकर एक बड़ा खुलासा करते देखा जा सकता है. उन्होंने बताया कि ‘रणबीर कोई राज नहीं छिपा सकते.’

ट्रेलर में कपिल शर्मा पूछते हैं, ”परिवार में ऐसा कौन सा सदस्य है जो कोई बात नहीं छुपा पाता?” नीतू और अर्चना पूरन सिंह कहते हैं, ”रणबीर.” रणबीर ने कबूल किया कि यह सच है और कहा, “अगर आप मुझे कोई सीक्रेट बताते हैं, तो मुझे इसे किसी के साथ साझा करना होगा.” नीतू ने कहा कि अगर वह कुछ छिपा रहे हैं तो उनके पेट में दर्द होता है.

ट्रेलर में सुनील ग्रोवर रणबीर को आलिया भट्ट से शादी करने के लिए चिढ़ाते भी नजर आए. कपिल शर्मा के साथ शो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह भी नजर आएंगे.

शो के बारे में बोलते हुए कपिल ने कहा, “जैसा कि ट्रेलर में देखा गया, हम वापस आ गए हैं! भारत में हमारे सभी प्रशंसकों के लिए, हम आपसे प्यार करते हैं, और हमारे दुनिया भर के फैंस के लिए, विशेष रूप से कोरिया और मंगोलिया में, जो हमें याद कर रहे हैं, हम 30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं! सुनील, कृष्णा, कीकू, राजीव और मैं बहुत लंबे समय से दोस्त हैं और आप हमें स्क्रीन पर जैसे देखते हैं, असल जिंदगी में हम वैसे ही हैं. और हां, हम अर्चना जी से प्यार करते हैं – मुझे यह कहना पड़ा क्योंकि उसने मेरी हाउस हेल्प को बंधक बना रखा है. ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ कई मायनों में हम सभी का विस्तार है और नेटफ्लिक्स के लिए धन्यवाद, आप हमें कभी भी, कहीं भी देख सकते हैं. बस याद रखें, हर शनिवार को एक नया एपिसोड आता है.”

Tags: Kapil sharma, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor



[ad_2]

Source link