रणबीर कपूर की ‘रामायण’ में हुई नए एक्टर की एंट्री, मेकर्स को मिला श्रीराम के भाई भरत के लिए परफेक्ट चेहरा

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में नितेश तिवारी की ‘रामायण’ शुमार हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान श्रीराम के किरदार में नजर आएंगे. साउथ एक्ट्रेस सई पल्लवी माता सीता के किरदार में दिखेंगी. वहीं चर्चा है कि ‘रामायण’ में रावण का रोल कोई और नहीं बल्कि ‘केजीएफ’ फ्रेंचाइजी फेम यश करेंगे. इस बीच खबर आई है कि मेकर्स को ‘रामायण’ में भरत के किरदार के लिए एक्टर मिल गया है.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर और सई पल्लवी की ‘रामायण’ में भगवान श्रीराम के भाई भरत का रोल आदिनाथ कोठारे करेंगे. आदिनाथ कोठारे मराठी सिनेमा के मशहूर एक्टर हैं. उन्होंने साल 2021 में रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ से बॉलीवुड में कदम रखा था.

कौन थे रामायण के भरत?
रामायण के अनुसार जब भगवान श्रीराम को वनवास पर भेजा गया था तो उनके भाई भरत ने अयोध्या की बागडोर संभाली थी. उन्हें एक दयालु शासक के तौर पर जाना जाता है. बताया जाता है कि श्रीराम के 14 सालों तक वनवास के दौरान भरत ने बड़े भाई के खड़ाऊ को सिंहासन पर रखा था. उनका मानना था कि अयोध्या के सिंहासन के असली हकदार बड़े भाई श्रीराम ही थे. उनकी गैर मौजदगी में भरत सिर्फ बड़े भाई के कर्तव्यों का पालन कर रहे थे.

मंदोदरी के रोल में नजर आ सकती हैं साक्षी तंवर
फिल्मी बीट की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान की ‘दंगल’ फिल्म की एक्ट्रेस साक्षी तंवर भी ‘रामायण’ का हिस्सा होंगी. वह फिल्म में मंदोदरी के किरदार में नजर आ सकती हैं. इसके अलावा हनुमान के किरदार के लिए सनी देओल की नाम की चर्चा है. हालांकि, ‘रामायण’ की टीम की तरफ से फिल्म की फाइनल स्टारकास्ट को लेकर अभी तक ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि रामायण बहुत जल्द फ्लोर पर जाने वाली है. फिल्म के लिए लंका हदन सीक्वेंस का शूट लंदन में होगा. ये फिल्म तीन पार्ट में रिलीज हो सकती है.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Ramayana, Ranbir kapoor



[ad_2]

Source link