‘मैदान’ में अजय देवगन को कास्ट करने से डर रहे थे डायरेक्टर, बोले-‘मेरे मन में उनकी छवि…’

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड में सिंघम के नाम से पहचाने जाने वाले टैलेंटेड एक्टर अजय देवगन जल्द फिल्म ‘मैदान’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आएंगे. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं इस फिल्म के डायरेक्टर उन्हें कास्ट करते वक्त काफी डर रहे थे.

अजय देवगन अपने हर किरदार से फैंस को अपना मुरीद बना लेते हैं. उनकी फिल्में रिलीज से पहले फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा देती हैं. फैंस भी उनके हर किरदार पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं. अब उनके फैंस उन्हें कोच के किरदार में देखने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं.हालांकि फिल्म के डायरेक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह इस फिल्म में पहले उन्हें लेने से काफी डर रहे थे.

देवानंद की वो एक्ट्रेस, जिसकी 1 झलक पाने को बेताब थे धर्मेंद्र, मीलों दूर पैदल चलकर 40 बार देखी थी उनकी फिल्म

सिंघम वाली छवि बनी मुसीबत…
हिंदूस्तान टाइम्स में छपि खबर के मुताबिक निर्देशक अमित रविंदरनाथ शर्मा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है, ‘इस फिल्म से पहले मैंने उनके साथ कभी काम नहीं किया है. यही वजह थी कि उन्हें कास्ट करने से पहले मैं काफी संकोच कर रहा था कि क्योंकि मेरे जहन में उनकी छवि एक्टर वाली नहीं, बल्कि सिंघम वाली थी कि वह सिंघम टाइप के रोल अच्छे निभा सकते हैं.

एक मुलाकात में बदल गई पूरी सोच
निर्देशक ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि नैरेशन के लिए जब उन्होंनें अजय से मुलाकात की तो अजय ने उनसे पूछा कि आपके लिए सैयद कौन है? बाद में जब उन्हें किरदार के बारे में बताया गया तो उन्हें कुछ बदलाव नजर आया. निर्देशक ने कहा, ‘जब हमने उनके बारे में बातचीत शुरू की, तो मुझे याद है कि वह स्वैग के साथ अजय देवगन की तरह खड़े थे, लेकिन आखिर तक वह सैयद की तरह खड़े थे. उस वक्त उन्हें उनमें सिर्फ सैयद नजर आ रहे थे.’

बता दें कि खुद अजय देवगन भी अपनी अगली फिल्म मैदान को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन उनकी इस फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार और टाइगर की फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां से होने वाला है. दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज होंगी.

Tags: Ajay Devgn, Entertainment news.

[ad_2]

Source link