‘मैदान खोल दो, दोनों देखते हैं…’, जब गोविंदा के नाम के होने लगे चर्चे, तो अमिताभ बच्चन ने कही थी ये बात

[ad_1]

नई दिल्ली. फिल्म निर्माता वाशु भगनानी, जो अपनी बड़े बजट की एक्शन-कॉमेडी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ काम कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में 1998 में आई डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए भी वह काम कर चुके हैं. इस फिल्म में उन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड का हीरो नंबर 1 यानी गोविंदा के साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया इस फिल्म का 26 साल पहले रिलीज हुई फिल्म से कोई लेना देना नहीं है.

1998 में आई डेविड धवन की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लोगों ने खूब पसंद किया था. ये डेविड धवन की उन फिल्मों में से एक हैं, जिसको लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के मेकिंग के दौरान ये खबरें थीं कि गोविंदा अमिताभ बच्चन पर भारी पड़ गए हैं. क्या था ये माजरा, हाल ही में वाशु भगनानी ने इस पर बात की.

कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ बातचीत में वाशु भगनानी से बात की. इस बातचीत के दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के निर्माण के दौरान गोविंदा द्वारा अमिताभ पर भारी पड़ने की अफवाहें सच थीं. इस सवाल पर वाशु थोड़े सहमत दिखे.

Vashu Bhagnani, Bade Miyan Chote Miyan, Bade Miyan Chote Miyan Govinda- Amitabh Bachchan, Vashu Bhagnani spoke about Govinda overshadowing Amitabh Bachchan, 1998 superhit Bade Miyan Chote Miyan, when Amitabh Bachchan said Maidaan khol do dono dekhte hain kya hoga, Bade Miyan Chote Miyan 2, Vashu Bhagnani news, Vashu Bhagnani interview

1998 में इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था.

उन्होंने वो पल याद किया कि अमिताभ ने एक बार उनसे निजी तौर पर क्या कहा था. उस समय, गोविंदा बॉलीवुड में सबसे बड़े फिल्म स्टार थे, जबकि अमिताभ बच्चन अपनी एंग्री यंग मैन भूमिकाओं से बाहर होने के कारण फंसे हुए थे.

फिल्ममेकर ने आगे कहा कि कुछ लोगों का मानना ​​है कि गोविंदा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के शो रनर थे, वह सभी पर भारी पड़ गए. वाशु भगनानी ने कहा कि पूरी दुनिया यही कहती थी और अगर पूरी दुनिया को ऐसा लगता था, तो मैं अन्यथा कहने वाला कौन होता हूं? लेकिन सच तो यह है कि अगर अमिताभ फिल्म में नहीं होते तो गोविंदा को उनकी तरह चमकने का मौका नहीं मिलता. यह अमिताभ की वजह से था कि गोविंदा को अधिक सराहना मिली.

उन्होंने आगे कहा कि मुझे यह खुलकर नहीं कहना चाहिए, लेकिन एक दिन, अमित जी ने कहा, ‘यार मैदान अगर खोल दो हम दोनों देखते हैं क्या होगा.’ उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की अपनी एक अलग शैली थी और गोविंदा की अपनी. साथ में ये जोड़ी बहुत अच्छी थी.

आपको बता दें कि साल 1998 में रिलीज हुई, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सुपरहिट फिल्म थी, जिसने दुनिया भर में 35 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. यह 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में अलाया एफ, मानुषी छिल्लर, रोनित रॉय और पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं.

Tags: Amitabh bachchan, Govinda

[ad_2]

Source link