‘मैदान’ के कलेक्शन में आई उछाल, 3 दिन में कमाए 15 करोड़? फुटबॉल कोच के रोल में भाए अजय देवगन

[ad_1]

नई दिल्ली: फिल्म ‘मैदान’ को दर्शकों के साथ आलोचक भी सराह रहे हैं, जिसे अमित आर शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अजय देवगन ने सैय्यद अब्दुल रहीम का रोल निभाया है. फिल्म शुरुआती तीन दिनों के भीतर 15 करोड़ रुपये कमा सकती है. सैक्निल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने तीसरे दिन 4.74 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इससे उम्मीद बढ़ी है कि ‘मैदान’ रविवार 14 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर पहले से अच्छा परफॉर्म करेगी.

‘मैदान’ ने रिलीज के पहले दिन 4.5 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि दूसरे दिन इसका कलेक्शन करीब 3 करोड़ रुपये था. फिल्म के तीन दिनों के कलेक्शन को देखें, तो यह लगभग 14.84 करोड़ रुपये के आसपास है. 13 अप्रैल को थियेटरों में ‘मैदान’ का हिंदी वर्जन देखने पहुंचे दर्शकों की संख्या में 16.48 फीसदी इजाफा देखा गया.

‘मैदान’ में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव, रुद्रानील घोष भी अहम रोल निभा रहे हैं. फिल्म का संगीत एआर रहमान ने तैयार किया है. अजय को दिग्गज कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के रोल में दर्शकों ने काफी पसंद किया है. बता दें कि सैय्यद अब्दुल रहीम ने भारतीय फुटबॉल की नींव रखी थी. फिल्म को बोनी कपूर और जी स्टूडियो ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

Tags: Ajay Devgn



[ad_2]

Source link