‘मैं वैसा नहीं जैसा फिल्म में दिखाया…’ ‘3 इडियट्स’ की रिलीज के 14 साल बाद असली सोनम वांगचुक ने किरदार पर उठाए सवाल!

[ad_1]

नई दिल्ली.  आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में शामिल है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दर्शकों पर कुछ ऐसा प्रभाव छोड़ा था कि आज भी फिल्म के सीन्स और डायलॉग्स दर्शकों को बखूबी याद हैं. देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी और करीना कपूर की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. चीन और साउथ कोरिया में इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई भी की थी. 

‘3 इडियट्स’ में आमिर खान द्वारा निभाए गए ‘रेंचो’ के किरदार की दर्शकों के दिलों में खास जगह है. जबरदस्त पॉपुलैरिटी वाला आमिर खान का किरदार ‘रेंचो’ रियल लाइफ इंजिनीयर, इनोवेटर और शिक्षा में बदलावों के लिए काम कर रहे सोनम वांगचुक पर आधारित है. अब जिस किरदार को देश और दुनिया में लाखों लोगों ने पसंद किया था, क्या वह असल के सोनम वांगचुक को पसंद है?

किरदार से नहीं कर पाते रिलेट
हाल ही में सोनम वांगचुक ने ‘द लल्लनटाप’ को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वह फिल्म के किरदार से रिलेट नहीं कर पाते हैं. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म देखी है और उन्हें फिल्म काफी पसंद भी आई क्योंकि फिल्म में काफी अच्छा संदेश था, लेकिन वह असल जिंदगी में बिल्कुल भी फिल्म के किरदार जैसे नहीं हैं.

हिचकिचाते हुए सोनम वांगचुक ने कहा, ‘मैं तो क्या कहूं किसी और ने मुझसे कहा कि आप बोलिए कि फिल्म में जो किरदार दिखा रहे हैं असल में मैं उससे भी काफी खूबसूरत हूं’.

Tags: Aamir khan, Entertainment news.

[ad_2]

Source link