‘मैं अब तक शर्मिंदा हूं…’, कृति सेनन के हीरो ने जब दो सहेलियों को साथ में किया था डेट, सरेआम किया खुलासा

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज हिट की गारंटी बने हुए हैं. अपने हर रोल से वह दर्शकों को हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक्टर ने बताया कि उन्होंने दो सहेलियों को डेट किया है और इसके लिए वे शर्मिंदा भी हैं.

इंडस्ट्री के राइजिंग स्टार कार्तिक आर्यन के पाइपलाइ में इन दिनों कई फिल्में हैं. इन दिनों वह अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर भी चर्चा में हैं. हाल ही में कार्तिक ने अपनी फिल्मों के साथ साथ कार्तिक अपनी लव लाइफ को लेकर भी कई अहम खुलासे किए हैं. वैसे कार्तिक आसानी से किसी से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करते हैं. लेकिन अब उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है.

ईद पर शाहरुख-सलमान के घर के बाहर उमड़ा फैंस का सैलाब, पुलिस ने बरसाई लाठी, लोग बोले – ‘आ गया स्वाद…’

कार्तिक आर्यन ने सरेआम किया खुलासा
कार्तिक आर्यन हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर विद नेहा में नजर आए. शो में पहुंचकर उन्होंने लव लाइफ को लेकर भी कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं. शो के दौरान जब उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कभी दो सहेलियों को एक साथ डेट किया है. जवाब में एक्टर ने कहा कि मैंने कभी ऐसा नहीं किया. लेकिन जिन दो लड़कियों को डेट किया था, वो बाद में अच्छी दोस्त बन गईं. मैंने दो सहलियों को डेट किया है और मैं इसके लिए शर्मिंदा भी हूं.

बताई सिंगल रहने की वजह
कार्तिक से जब उनका करेंट स्टेटस पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं पिछले दो साल से सिंगल हूं और इसकी वजह मेरी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ है.मैं पिछले 2 साल से सिंगल हूं. मैं चंदू चैंपियन की तैयारी में बिजी हूं. ये फिल्म मेरे लिए सबसे चैलेंजिंग फिल्म रही है. इसी की वजह से मैं 2 सालों में कोई गर्लफ्रेंड नहीं बना पाया.’ कार्तिक ने बताया कि वे सिंगल हैं और प्यार की तलाश में हैं.

बता दें कि बात अगर कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों की करें तो वह जल्द ही दो बड़ी फिल्में ‘चंदू चैंपियन’ और ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आने वाले हैं.

Tags: Bollywood news, Kartik aaryan, Kriti Sanon

[ad_2]

Source link