‘मेरा नाम करिश्मा नहीं… 34 सालों से गलत नाम पुकार रहे हैं आप’ खुलासे से हैरान पंकज त्रिपाठी बोले- आज ही पता चला

[ad_1]

मुंबईः 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. राजा बाबू, राजा हिंदुस्तानी से लेकर कुली नंबर वन, जुबैदा, बीवी नंबर वन, दिल्हन हम ले जाएंगे समेत ऐसी कई फिल्में हैं जिनके लिए करिश्मा कपूर ने तारीफें बटोरीं. करिश्मा कपूर ने 1991 में अपने करियर की शुरुआत की, उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. अब करिश्मा को फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल हो चुके हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं इन 34 सालों से करिश्मा कपूर का नाम गलत पुकारा जा रहा है. जी हां, इस बात का खुलासा खुद करिश्मा ने किया है. उनका एक वीडियो इस बात की पुष्टि करता है. वीडियो में करिश्मा बता रही हैं कि आखिर उनका नाम कैसे पुकारा जाना चाहिए.

नेटफ्लिक्स द्वारा सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह ‘मर्डर मुबारक’ की कास्ट के साथ दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में जब करिश्मा कपूर से पूछा गया कि आपके नाम का सही प्रोनाउनसिएशन क्या है? तो जवाब में अभिनेत्री ने कहा- ‘करिज्मा.’ ये सुनते ही मर्डर मुबारक की पूरी टीम चौंक जाती है.

यही नहीं, पंकज त्रिपाठी बाते हैं कि उन्हें भी आज ही इस बात का पता लगा कि आखिर उनके नाम का सही प्रोनाउनसिएशन क्या है. करिश्मा पंकज त्रिपाठी से कहती हैं- ‘पंकज जी…’ इस पर सारा अली खान ने कहा- ‘आपने कभी किसी को सही ही नहीं किया.’ तो करिश्मा ने जवाब में कहा- ‘बहुत साल हो चुके हैं, अब जिसे जो भी बुलाना है बुला सकता है.’

इस पर विजय वर्मा ने कहा- ‘मैं तो उन्हें हमेशा ही उनके निक नेम लोलो से बुलाता हूं. तो मुझे नहीं पता था.’ वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ‘हम जो भी कुछ बुलाएंगे, बस प्यार से बुलाएंगे.’ इस पर एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘मुझे अब तक करिश्मा ही पता था.’ दूसरे ने लिखा- ‘हमारी तो आधी जिंदगी ही इन्हें करिश्मा बुलाने में गुजर गई.’ बता दें, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई मर्डर मुबारक में विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया और टिस्का चोपड़ा अहम रोल में हैं.

Tags: Bollywood, Karisma kapoor, Pankaj Tripathi



[ad_2]

Source link