‘मुझे एक्सपेरिमेंट करना अच्छा लगता है’, एक जैसे किरदार नहीं निभाना चाहता ये एक्टर, बोले- ‘हर फिल्म में…’

[ad_1]

नई दिल्ली. शाहिद कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी ये फिल्म रिलीज के बाद से ही फैंस का दिल जीत रही है. फिल्म में शाहिद और कृति की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आ रही है. इसी बीच शाहिद का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह एक्सपेरिमेंट करने में यकीन रखते हैं.

अपने करियर की शुरुआत में शाहिद रोमांटिक हीरो बनकर उभरे थे. उनका चॉकलेटी ब्वॉय वाला लुक लोगों को काफी पसंद आया था. उनके फैंस उनसे उम्मीद भी कर रहे थे कि वह एक ही तरह रोमांटिक रोल में नजर आए लेकिन शाहिद कपूर का कहना है कि वह बाकी एक्टर्स की तरह एक ही तरह के रोल नहीं निभाना चाहते, वह अलग-अलग किरदार निभाकर एक्सपेरिमेंट करना ज्यादा पसंद करते हैं.

परिवार के खिलाफ जाकर बनी एक्ट्रेस, गोविंदा ने जिसके लिए की भविष्यवाणी, 1996 में 1 फिल्म से बनीं रातोंरात स्टार

लुक के साथ भी करते हैं एक्सपेरिमेंट
शाहिद कपूर बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. अपने किरदारों में तो वह प्राण फूंक देते हैं. अपने किरदारों के हिसाब से अक्सर अपना लुक भी चेंज कर लेते हैं. फैंस उनके हर लुक के मुरीद हो जाते हैं. फैंस भी उनके हर लुक को फॉलो करते हैं. लेकिन एक्टर किरदारों में बदलाव करना पसंद करते हैं. वह सिर्फ हिट होने के लिए एक जैसे रोल नहीं निभाना चाहते.

अब पुलिस का रोल निभाकर जीतेंगे दिल.

एक जैसे किरदार नहीं निभा सकता
शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ इन दिनों छाई हुई है. फिल्म में शाहिद का अर्बन कूल लुक भी फैंस का दिल जीत रहा है. इससे पहले एक्टर ‘ब्लडी डैडी’ और ‘फर्जी’ और कबीर सिंह में भी अलग तरह के लुक में नजर आए थे. हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ‘मैं एक एक्टर हूं. मैं वो करने आया हूं जो मेरा रोल मुझसे चाहता है. कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जो खुद को बहुत प्यार करते हैं और एक जैसे किरदार निभाते हैं. लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं. मुझे बदलना पसंद है.’

बता दें कि ‘ब्लडी डैडी’, ‘जर्सी’ और ‘कबीर सिंह’ जैसी फिल्मों में लोग शाहिद के किरदार और उनके लुक के दीवाने हो गए थे. वह अक्सर अपने किरदारों के साथ एक्स्परिमेंट कर फैंस को हैरान कर देते हैं.

Tags: Bollywood news, Shahid kapoor

[ad_2]

Source link