मीरा राजपूत ने किया ‘तेरी बातों मैं…’ का रिव्यू, शाहिद कपूर को बताया लवर बॉय, तो कृति के बारे में कही ये बात

[ad_1]

मुंबई. शाहिद कपूर और कृति सैनन स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ आज यानी 9 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. पहली बार शाहिद और कृति काम कर रहे हैं. ट्रेलर से ही पता चल गया था कि यह एक असाधारण लव स्टोरी है. कृति के एक रोबोट का किरदार निभा रही हैं. यह आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस और एक आम लड़के के बीच रोमांस की कहानी है. फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले मुंबई में सेलेब्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स के साथ शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत भी स्क्रीनिंग देखने पहुंची थीं.

मीरा राजपूत ने ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को देखने के बाद रिव्यू किया. उन्होंने फिल्म के साथ-साथ पति शाहिद कपूर की भी तारीफ की. मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, “हंस-हंस के पेट फूल गया! काफी दिनों बाद एक एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म देखी. प्यार, हंसी, मस्ती, डांसिंग और आखिरी में एक दिल छू लेने वाला मैसेज.”

कृति सैनन के बारे में ये बोलीं मीरा राजपूत

मीरा राजपूत ने आगे लिखा, “कृति सैनन आपने परफेक्ट काम परफेक्ट काम किया. शाहिद कपूर एक ओजी लवर बॉय हैं. आपकी तरह कोई भी नहीं है. आपने मेरा दिल पिघला दिया. दिल से हंसाया. पेट में दर्द हो रहा है…” क्रिटिक्स भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं.

Mira Rajput Review Shahid Kapoor Movie

मीरा राजपूत का रिव्यू पोस्ट.

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की एडवांस बुकिंग

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की एडवांस बुकिंग भी बेहतर रही है. देश की टॉप सिनेमाघरों की चैन में कुल 31 हजार टिकटों की एडवां बुकिंग हुई. पीवीआर में 24 हजार और सिनेपोलिस में 7 हजार टिकटों की बिक्री हुई. टिकट बिक्री अनुपात के आधार पर, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस से फिल्म के शुरुआती कलेक्शन की दो-तिहाई कमाई होगी.

Tags: Kriti Sanon, Mira Rajput, Shahid kapoor

[ad_2]

Source link