माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड के इस एक्टर संग कभी नहीं किया काम, अब बरसों बाद जताया अफसोस, बोलीं- ‘पता नहीं क्यों…’

[ad_1]

नई दिल्ली.  बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित ने 90 के दशक के कई लीडिंग एक्टर्स संग काम किया था. उन्होंने उस दौर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दे इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया जिसका सपना हर एक्टर देखता है, लेकिन इस इंडस्ट्री में एक ऐसे एक्टर हैं जिसके साथ माधुरी दीक्षित को कभी स्क्रीन साझा करने का अवसर नहीं मिला. इन दिनों माधुरी दीक्षित रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में बतौर जज नजर आ रही हैं और इसी दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. माधुरी दीक्षित ने ‘डांस दीवाने’ के मंच पर बताया कि उन्होंने कभी बॉलीवुड के इस स्टार संग काम नहीं किया और आज उनको इस बात का बेहद अफसोस है.

अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर वो कौन हैं जिसके साथ काम न कर पाने का माधुरी को मलाल है. बता दें, वह एक्टर और कोई नहीं बल्कि ‘डांस दीवाने’ में एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे सुनील शेट्टी हैं. बॉलीवुड के ‘अन्ना’ सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित दोनों ने ही 90 के दशक में इंडस्ट्री पर राज किया था, लेकिन दोनों कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए.

माधुरी ने जताया अफसोस
अब बरसों बाद माधुरी दीक्षित ने एक्टर संग काम न कर पाने पर अफसोस जताया है. वह कहती हैं, ‘शो में सुनील अद्भुत हैं. यह उनके साथ मेरा पहला शो है और मुझे नहीं पता कि हमने पहले कभी एक साथ काम क्यों नहीं किया. हालांकि, हमने फिल्मों में स्क्रीन साझा नहीं किया, लेकिन अब मुझे ये अवसर मिला है जिसका में भरपूर आनंद ले रही हूं’.

माधुरी दीक्षित ने सुनील शेट्टी को बताया अद्भुत
एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ‘पहले मुझे उनके साथ काम करने में असहज महसूस हुआ, लेकिन जैसे ही उन्होंने सेट पर कदम रखा और अपनी टिप्पणियां देनी शुरू की, तो मैं उनकी सहजता से बहुत प्रभावित हुई. उनके बात करने का तरीका अद्भुत है. जब दर्शक उन्हें जज के रूप में देखेंगे तो वे उनसे बेहद प्यार करेंगे’.

Tags: Entertainment news., Madhuri dixit, Suniel Shetty

[ad_2]

Source link