मां पामेला चोपड़ा का हुआ था निधन, मुस्कुराते नजर आए उदय चोपड़ा, वीडियो देख लोगों ने खूब सुनाई खरीखोटी

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड की कई फिल्मों में सदाबहार गाने देने वालीं दिवंगत यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा भी दुनिया को अलविदा कह दी हैं. पिछले काफी दिनों से वह बीमार थीं, बताया जा रहा है कि पामेला 15 दिनों तक अस्पताल में निमोनिया की समस्या से जूझ रही थीं. उनके निधन की खबर से जहां एक बार फिर बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ी. कई सेलेब्स चोपड़ा हाउस में शोक व्यक्त करने पहुंचे. लेकिन इस दौरान उदय चोपड़ा को मुस्कुराता देख , सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खूब खरीखोटी सुनाई.

पामेला चोपड़ा ने 20 अप्रैल, 2023 को 74 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. चोपड़ा परिवार के लिए ये भावनात्मक क्षण है. पामेला चोपड़ा के निधन के बाद कई सेलेब्स आदित्य चोपड़ा-रानी मुखर्जी के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे, लेकिन इस दौरान कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो गया जो सोशल मीडिया यूजर इस दुख की घड़ी में पचा नहीं सके.

उदय चोपड़ा क्यों मुस्कुरा रहे हैं?
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पामेला चोपड़ा के अंतिम संस्कार के बाद सेलेब्स उनके घर पर परिवार को सातंवना देने पहुंच रहा था. इसी से जुड़ा उदय चोपड़ा एक वीडियो नेटिजन्स का ध्यान खींचा, जिसमें वह मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं.

Tags: Uday chopra



[ad_2]

Source link