महाठग सुकेश ने जेल से फिर किया कारनामा, 1 फोन से ही छुड़ाए एक्ट्रेस के पसीने, भागते-भागते पहुंची पुलिस के पास और फिर…

[ad_1]

मुंबई. महाठग सुकेश चंद्रशेखर का नाम साल 2021 में अचानक खबरों में उछला और उसके कारनामे पढ़कर हर कोई हैरान रह गया. सुकेश 1 ऐसा महाठग जो तिहाड़ जेल में बैठकर भी 200 करोड़ रुपयों की धोखाधड़ी कर चुका था. इस मामले ने तूल पकड़ा तो सुकेश की कुंडली सामने आने लगी. इसके बाद इसी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम सामने आने लगा. दोनों की तस्वीरें भी सामने आईं और सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. फिर कुछ दिनों की पड़ताल के बाद खुलासा हुआ कि सुकेश चंद्रशेखर और एक्ट्रेस जैकलीन कई महीनों तक रिलेशनशिप में रहे थे.

इस दौरान सुकेश चंद्र ने करोड़ों रुपयों के तोहफे भी अपने प्यार जैकलीन के लिए कुर्बान कर दिए. हालांकि इस मामले के बाद 2021 में ही जैकलीन ने सुकेश से दूरी बना ली. अब दिल्ली की मंडोली जेल की सलाखों के पीछे कैद सुकेश चंद्रशेखर का 1 और कारनामा सामने आया है. सुकेश ने जेल से ही बॉलीवुड की 1 एक्ट्रेस को धमकी दे डाली है. इस धमकी से एक्ट्रेस के पसीने छूट गए हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने पुलिस कमिश्नर को इस मामले की जानकारी देते हुए पत्र लिखकर शिकायत की है. साथ ही मदद की गुहार लगाई है. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडिस ही है.

जैकलीन ने पुलिस कमिश्नर से लगाई मदद की गुहार
जैकलीन ने हाल ही में पुलिस को लिखे पत्र में कहा, ‘मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं और कानून का पूरी तरह पालन करती हूं. मैं अपने साथ हो रहे एक बेहद खराब अनुभव को लेकर शिकायत करना चाहती हूं. एक व्यक्ति जो खुद को सुकेश चंद्रशेखर बता रहा है, मुझे फोन पर धमकी दे रहा है. इन धमकियों से मेरी मानसिक स्थिति और तनाव के हालात बन रहे हैं. उक्त मामले में मेरी शिकायत दर्ज की जाए और मुझे मदद दी जाए.’ इस लेटर में जैकलीन ने बताया कि उन्हें धमकी दी जा रही है.

मंडोली जेल में सलाखों के पीछे सजा काट रहा है सुकेश
महाठग सुकेशचंद्र शेखर दिल्ली की मंडोली जेल में सजा काट रहा है. सुकेश पर 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. बीते 2 साल पहले सुकेश ने तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपयों की धोखाधड़ी की थी. जिसके बाद सुकेश का केस पूरे देश के सामने आ गया था. इस केस को जिसने भी पढ़ा वो हैरान रह गया. मूल रूप से बैंगलुरु का रहने वाला सुकेशचंद्र महज 17 साल की उम्र से ही आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहा है. करोड़ों में खेलने वाले सुकेश को महाठग का नाम भी दिया गया है. जैकलीन के साथ सुकेश का नाम नोरा फतेही के साथ भी जोड़ा गया था.

Tags: Jacqueline fernandez, Sukesh Chandrasekhar

[ad_2]

Source link