मलाइका अरोड़ा ने जब कहा था, ‘मौका मिला तो दोबारा खान परिवार की बहू बनना चाहूंगी’, फिर आई दरार और…

[ad_1]

बॉलीवुड के कई कपल ऐसे हैं, जिनको प्यार हुआ तो उन्होंने न जात देखी न उम्र. समाज के सारे बंधन को तोड़कर शादी भी की. परिवार भी बढ़ा, लेकिन प्यार के बीच में फिर दरार आईं और अंत तलाक से हो गया. ऐसे ही कपल्स में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का नाम शामिल है. दोनों ने लंबे समय तक लिव इन में रहने के बाद शादी का फैसला लिया था. दोनों एक-दूसरे के साथ इतने खुश थे कि मलाइका ने तो यहां तक कह डाला था कि मौका मिला तो दूसरे जन्म में दोबारा से खान परिवार की बहू बनना चाहूंगी. लेकिन फिर सब खत्म हो गया.

साल 1998 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने शादी कर ली थी. मलाइका, सलीम खान के घर की बहू बन गईं. लेकिन 19 साल की शादी में ऐसी खटास आई कि दोनों ने अपने रास्ते बदल लिए. आज जो किस्सा हम आपको वो किस्सा बताएंगे जब मलाइका और अरबाज का तलाक नहीं हुआ था.

मलाइका इसी जन्म में नहीं रह सकीं खान परिवार की बहू
बात तब कि हैं जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान दोनों चर्चित चैट शो ‘कॉफी विथ करण’ में पहुंचे हुए थे. इस दौरान करण जौहर से बातचीत में मलाइका ने कहा था कि उनके ससुराल वाले बहुत अच्छे लोग हैं, वे काफी सपोर्टिव हैं और सभी एक-दूसरे के साथ बड़े ही अदब से पेश आते हैं. इसी बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि मौका मिला तो मैं अगले जन्म में दोबारा से खान परिवार की बहू बनना पसंद करूंगी. हालांकि, किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

क्यों हुआ अरबाज और मलाइका में अनबन
अरबाज और मलाइका को लोग परफेक्ट कपल मानते थे ऐसे में जब दोनों के बीच अनबन की बात सामने आई तो फैंस को तगड़ा झटका लगा. कोई नहीं जानता था कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो बात तलाक तक पहुंच गई. लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए.

मलाइका ने जब किया था अरबाज को लेकर खुलासा
मलाइका ने नेहा धूपिया के चैट शो में आकर कुछ खुलासे किए थे. उन्होंने कहा था, ‘वह एक बेहद केयरलेस इंसान हैं. अगर वह कोई चीज कहीं से उठाते हैं तो उसे वापस वहां नहीं रखते. ये मुझे बहुत परेशान करता है’. मलाइका ने आगे कहा था, ‘वे कभी अपनी गलती नहीं मानते. मुझे उनकी ये आदत बिलकुल पसंद नहीं.’

बेटे की वजह से साथ में होते हैं स्पॉट
अरबाज और मलाइका अब दोनों साथ नहीं हैं, लेकिन बेटे के खातिर दोनों एक साथ स्पॉट होते हैं. अरबाज ने मलाइका संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए हाल ही में कहा था कि मलाइका और मैंने हमारे बीच की अनबनों को दरकिनार कर दिया है. वह आगे बढ़ गई है, मैं आगे बढ़ गया हूं. अब हमारे बीच में दुश्मनी या गुस्सा या हताशा जैसा कुछ भी नहीं है. हम एक साथ आते भी हैं तो केवल अपने बच्चे की वजह से क्योंकि हम उसे इस दुनिया में लेकर आए हैं तो उसे बेहतर जिंदगी देना और उसकी देखभाल करना हमारी फर्ज है. अलग होने के बाद जहां मलाइका अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते में हैं.

Tags: Arbaaz khan, Entertainment Throwback, Malaika arora

[ad_2]

Source link