भूल जाएंगे विद्या बालन की ‘कहानी’, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है 7.2 रेटिंग वाली ये फिल्म, दिमाग पर डालेगी गहर असर

[ad_1]

home / photo gallery / entertainment / भूल जाएंगे विद्या बालन की ‘कहानी’, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है 7.2 रेटिंग वाली ये फिल्म, दिमाग पर डालेगी गहरा असर

विद्या बालन बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकारा हैं. उन्होंने ‘परिणीता’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. उन्होंने वैसे तो ‘इश्किया’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘भूल भुलैया’, ‘शेरनी’ समेत कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, लेकिन उनकी ‘कहानी’ और ‘कहानी 2′ की खूब चर्चा होती है. लेकिन यहां हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बता रहे हैं, जो कहानी की तरह पश्चिम बंगाल में सेट है.’

01

nawazuddin Vidya balan

विद्या बालन की यह फिल्म ‘कहानी’ और ‘कहानी 2’ के बीच में आई थी. यह एक क्राइम सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म थी. इसकी आईएमडीबी रेटिंग 7.2 है. क्या आपने यह फिल्म देखी है. इसके सस्पेंस और थ्रिलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमिताभ बच्चन जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों का तड़का भी शामिल है.

02

nawazuddin amitabh bachchan Vidya Balan Film

‘कहानी’ की तरह ही फिल्म को एक पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में सेट की गई है. ‘कहानी’ की तरह ही इसमें किसी की तलाश की जाती है. फर्जी किडनैपिंग का ड्रामा होता है.

03

nawazuddin amitabh bachchan Te3n

फिल्म का नाम ‘तीन’ है. इसमें विद्या बालन के साथ-साथ अमिताभ बच्चन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी है. हालांकि इसमें विद्या एक सीनियर पुलिस ऑफिसर के किरदार में होती हैं, जबकि नवाजुद्दीन उनके अस्सिटेंट.

04

nawazuddin amitabh bachchan film

अमिताभ बच्चन का किरदार मिस्ट्री से भरपूर होता है. इसमें वह बदला लेने के लिए आरोपी के पोते की किडनैपिंग करता है. पुलिस गुमराह होती है अलग-अलग पहलुओं से जांच पड़ताल करती है.

05

Amitabh Bachchan te3n

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘तीन’ को 34 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था. इसका बजट 32 करोड़ रुपए ही रहा. फिल्म को भले ही कहानी जैसा रिस्पांस नहीं मिल पाया लेकिन इसने ऑडियंस के दिमाग पर गहरा असर डाला.

06

nawazuddin amitabh bachchan

यह पहली हिंदी फिल्म है जिसकी शूटिंग के लिए विक्टोरियन दौर में बनी राइटर्स बिल्डिंग के दरवाजे खोले गए थे. फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग कोलकाता के ऐतिहासिक चर्च सेंट पॉल कैथेड्रल में भी की गई थी.

07

nawazuddin amitabh bachchan te3n

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. रिभु दासगुप्ता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स ने सराहा. इसे सुजॉय घोष ने प्रोड्यूस किया था.

अगली गैलरी

अगली गैलरी

[ad_2]

Source link