बॉलीवुड पार्टियों में जाने से घबराते हैं बाबिल खान, बोले- ‘बाबा स्टार नहीं थे…लोगों ने …’

[ad_1]

नई दिल्ली.  इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘कला’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी संग नजर आए थे और पहली ही फिल्म में अपने शानदार अभिनय से बाबिल खान ने सबकी खूब वाहवाही लूटी थी. ‘कला’ के बाद बाबिल खान ने वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ में एक बार फिर अपने अभिनय का लोहा मनवाया. अपनी एक्टिंग से खुदको साबित कर चुके बाबिल खान अक्सर बॉलीवुड पार्टियों से गायब रहते हैं. हाल ही में MensXP संग बातचीत के दौरान एक्टर ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है.

बॉलीवुड पार्टियों से नदारद रहने के बारे में बात करते हुए बाबिल खान कहते हैं, ‘मैं कोई स्टारकिड नहीं हूं. बाब कोई बड़े स्टार नहीं थे, लेकिन अब चारों तरफ हो रही चर्चाओं की वजह से वह बन गए हैं. बाबा अलग थे आप उन्हें किसी बॉक्स में फिट नहीं कर सकते. रही बात मेरी तो मैं कभी-कभी पार्टियों में जाता हूं. मुझे पार्टियों में शामिल होने से घबराहट होती है. हालांकि वही एक वजह नहीं है. मुझे अकेले रहना पसंद है. मुझे खुदपर काम करना पसंद है’.

इरफान खान से दूर थे बाबिल
बाबिल ने यह भी बताया कि इरफान खान की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग अक्सर उन्हें डरा देती थी. इस बारे में विस्तार से बताते हुए वह कहते हैं, ‘ जब कोई बॉडीगार्ड आता था और उन्हें लोगों से घिरे होने पर दूर कर देता था, तो कभी कभी मुझसे उनका हाथ छूट जाता था और एक बच्चे के तौर पर वह दर्दनाक था. बाबा से मेरी काफी दूरी थी क्योंकि वह अक्सर शूटिंग में व्यस्त रहते थे’.

Tags: Babil Khan, Entertainment news., Irrfan Khan

[ad_2]

Source link