बॉलीवुड के संजू बाबा के शौक हैं महंगे, घड़ियों का है जबरदस्त कलेक्शन, 1 वॉच की कीमत में तो आ जाएगी लग्जरी कार

[ad_1]

मुंबई: संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. संजय एक ऐसे स्टार किड रहे हैं जिसने, जब जो चाहा, वो पाया. दिग्गज एक्टर और राजनेता सुनील दत्त और दिग्गज एक्ट्रेस नरगिस के बेटे बेहद लाड़ प्यार में पले. उन्होंने जीवन में काफी मुश्किल समय भी देखा. कहते हैं  सुनील दत्त ने अपने बेटे के जीवन को संवारने में काफी मशक्कत की. खैर समय के साथ संजय ने खुद को संभाला और अब अपने बीवी-बच्चों के साथ आलीशान जिंदगी जी रहे हैं. किंग वाली लाइफ जीने वाले संजय को घड़ियों का बेहद शौक है. इस रिपोर्ट में उनके घड़ी प्रेम के बारे में बताते हैं.

संजय दत्त के बचपन, जवानी, फिल्मों, बीवी, अफेयर के बारे में अक्सर सुनते रहते हैं, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि संजय का एक शौक घड़ियों का कलेक्शन भी है. संजय के खजाने में एक से बढ़कर एक महंगी, ब्रांडेड घड़ियां हैं. अगर आप एक्टर के सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाले तो आपको लगभग हर फोटो में एक नई घड़ी दिख जाएगी. इतना ही नहीं कई बार तो सिर्फ घड़ी की तस्वीर शेयर करते हैं.

sanjay dutt post

(फोटो साभार: duttsanjay/Instagram)

‘मैं आज भी फेंके हुए पैसे नहीं उठाता’, फिल्म में अमिताभ नहीं थे पहली पसंद, रात-रातभर करते थे शूटिंग

लगभग 1 करोड़ के कीमत वाली घड़ी
संजय दत्त के पास यूं तो देसी-विदेशी घड़ियों का अंबार है. कुछ खरीदते हैं, कुछ गिफ्ट भी मिलता रहता हैं. संजय के पास एक घड़ी तो इतनी महंगी है कि उतने रुपए में लग्जरी कार खरीदा जा सकता हैं या फिर किसी बड़ी कंपनी के सीईओ की सैलरी होती है. घड़ियों के बारे में जानकारी देने वाली एक सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका जिक्र है. इस घड़ी की कीमत बताई गई हैं, 42 लाख 20 हजार रिटेल प्राइज है और 95 लाख 50 हजार मार्केट वैल्यू है. इस इंस्टाग्राम पर लिखा है कि ‘इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि संजय दत्त के पास बॉलीवुड में सबसे अधिक आइकॉनिक वॉच कलेक्शन है’.

sanjay dutt, watch collection

(फोटो साभार: indianwatchconnoiseu/Instagram)

लैविश लाइफ जीते हैं संजय
संजय दत्त के पर्सनल लाइफ की बात करें तो पहले उनकी जिंदगी में चाहे जो भी कंट्रोवर्सी रही हो आज की तारीख में एक लविंग हस्बैंड और केयरिंग फादर हैं. संजय के 3 बच्चे हैं. एक बेटी त्रिशाला है जो पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी है. वहीं मान्यता दत्त से दो बच्चे हैं.

ये भी पढ़िए-आमिर खान की ऑनस्क्रीन मां को 60 की उम्र में हुआ प्यार, रचाई शादी, दूल्हा-दुल्हन को देख हकलाने लगे पंडित जी

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो कई फिल्में कर रहे हैं. एक्टर ने हाल ही में कंफर्म किया है कि ‘हेरा फेरी 3’ में भी नजर आएंगे. कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के साथ संजय भी धमाल मचाएंगे.

Tags: Entertainment Special, Sanjay dutt

[ad_2]

Source link