बीजेपी स्थापना दिवस: पीएम नरेंद्र मोदी 6 अप्रैल को कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

[ad_1]

हाइलाइट्स

6 अप्रैल को भाजपा मनाएगी स्‍थापना दिवस
पीएम नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित
भारतीय जनता पार्टी देश भर में चलाएगी बड़ा कैंपेन

नई दिल्‍ली. 6 अप्रैल को 43 वर्ष की हो जाएगी बीजेपी (BJP). बीजेपी के स्थापना दिवस छह अप्रैल को पार्टी ने देश भर में आयोजन की बड़ी तैयारी की है. पीएम नरेन्द्र मोदी सुबह पौने दस बजे वीडियो कॉंफ़्रेंस से संबोधित करेंगे. 6 अप्रैल की सुबह साढ़े नौ बजे सभी बीजेपी सांसद बालयोगी आडिटोरियम में जुटेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा पार्टी के विस्तारित कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहेंगे. पहले पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पार्टी को संबोधित करेंगे. सुबह 9.45 बजे के बाद पीएम मोदी वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.

हर बूथ स्तर के कार्यालय पर कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे और पीएम मोदी का संदेश सुनेंगे. इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा वॉल पेटिंग/राईटिंग की शुरूआत करेंगे. फिर देश भर में बीजेपी कार्यकर्ता बीजेपी के नारों को दीवारों पर लिखेंगे. पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बुधवार को पूरे कार्यक्रम का जायजा लिया. उनके साथ पार्टी महासचिव विनोद तावड़े भी मौजूद थे. इस आयोजन के बाद से ही 6 अप्रैल से चौदह अप्रैल तक सामाजिक न्याय सप्ताह की शुरुआत हो जाएगी. इसके कार्यक्रम के तहत बीजेपी के सभी ओबीसी सांसद, नेता, मंत्री देश के हर जिले में जाएंगे और जनता को बताएंगे कि राहुल गांधी और कांग्रेस पिछड़ी जातियों के शुभचिंतक नहीं हैं.

PM Modi Tweet

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि करीब 10 बजे कार्यकर्ताओं को संबोधित करूंगा. ( फोटो- Twitter )

राहुल गांधी को लेकर पूरे देश में कैंपेन चलाएगी बीजेपी
बीजेपी के सभी ओबीसी नेता यह बताएंगे कि राहुल गांधी ने अपनी एक चुनावी सभा में एक जाति विशेष यानि मोदी समाज पर कथित टिपण्णी की थी और अदालत में माफी मांगने से इंकार कर दिया था. अदालत ने उन्हें सजा सुनायी और उनकी संसद की सदस्यता भी चली गयी. लेकिन बीजेपी ने तय किया कि राहुल गांधी को पूरे देश में बेनकाब करने के लिए कैंपेन चलाया जाएगा. इसकी शुरुआत बीजेपी के स्थापना दिवस पर हो रही है और 14 तक ये कैंपेन पूरे देश में चलेगा.

Tags: BJP, BJP chief JP Nadda, Pm narendra modi, पीएम नरेंद्र मोदी

[ad_2]

Source link