बिग बॉस जीतने के बाद मुन्नवर ने अब्दु रोजिक से की मुलाकात, फैन्स ने दोनों की जमकर की तारीफ, देखें फोटो

[ad_1]

मुंबई. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अब्दु रोजिक ने ‘बिग बॉस 17’ के विजेता मुनव्वर फारुकी से मुलाकात की और कहा है कि वे अपने अगले टेकओवर की प्लानिंग बना रहे हैं. मुनव्वर कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन के विजेता हैं.

वह 50 लाख रुपये से ज्यादा की बड़ी रकम और एक कार के साथ ट्रॉफी घर ले आए. ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दु, जो ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा थे, हाल ही में मुनव्वर के साथ डिनर के लिए बाहर निकले और अपनी आउटिंग से कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

दमदार दिखी दोनों दोस्तों की ट्यूनिंग

तस्वीरों में अब्दु ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनीं हुई है और इसे ब्राउन कलर की जैकेट के साथ पेयर किया. मुनव्वर ने ब्लैक और वाइट कलर की स्पोर्ट्स जैकेट और मैचिंग जॉगर्स पहने है. वे लेंस के लिए खुलकर पोज दे रहे हैं. अब्दु ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया: “हम अपने अगले टेकओवर की प्लानिंग बना रहे हैं… लड़कियों दिलों के राजा तैयार हो जाओ.

फैंस ने पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, “दोनों प्यारे एक फ्रेम में. एक यूजर ने कहा: “जिगरी”. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा: “दुबई हीरो के साथ इंडियन हीरो. इस बीच, अब्दु स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 13 में दिखाई दिए. उन्होंने म्यूजिक वीडियो ‘छोटा भाईजान’ और ‘प्यार’ में भी अभिनय किया.

Tags: Munawar Faruqui



[ad_2]

Source link