फिल्म के सेट या डांस स्टेज नहीं…! माधुरी दीक्षित को पसंद है ‘क्लब का वातावरण’, वीडियो में बयां की दिल की बात

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री और डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ की जज माधुरी दीक्षित नेने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े मोमेंट भी शेयर करती हैं और साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी देती हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस का भी खूब मनोरंजन करती हैं. अब माधुरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक दम अलग और बदले-बदले अंदाज में नजर आ रही हैं.

माधुरी दीक्षित ने फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से लिसा डिसूजा के डायलॉग “वातावरण” पर रील शेयर की. रविवार को माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के ‘वातावरण’ डायलॉग पर लिप-सिंक करते हुए एक वीडियो शेयर किया. यह वीडियो एक्ट्रेस ने ‘डांस दीवाने’ के सेट से शेयर किया था. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें माधुरी के अंदाज की भी खूब चर्चा हो रही है.

माधुरी ने रील में अपने किरदार के नोट्स को एक पायदान ऊपर रखा और फिल्म में लिसा हेडन द्वारा कही गए डायलॉग पर लिप सिंक किया. एक्‍ट्रेस ने डायलॉग पर लिप-सिंक करते हुए कहा, “एक दिन उन्होंने ‘ वातावरण’ शब्द का इस्तेमाल किया, और मैंने कहा, ‘ओएमजी, मुझे यह शब्द बहुत पसंद है. इसका मतलब क्या है?’ अयान ने कहा, ‘इसका मतलब वाइब है.’

वीडियो में माधुरी को काली साड़ी पहने देखा जा सकता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने लैक्मे फैशन वीक में रन्ना गिल के शो के लिए रैंप वॉक किया. उन्होंने इवेंट के लिए सफेद स्पार्कल्स वाला ड्रिजल्ड पैंटसूट पहना था.

Tags: Bollywood, Entertainment, Madhuri dixit



[ad_2]

Source link